83. फ्लॉप का असर | अब OTT. वाले भी ज़्यादा पैसे नहीं दे रहे


रणवीर सिंह की 83. फ्लॉप हो चुकी हैं. हालांकि कुछ लोगो का कहना हैं की ये फ्लॉप नहीं हैं क्यूंकि फिल्म में इंडिया में सौ करोड़ कमा लिए हैं वो वर्ल्डवाइड 150. करोड़. लेकिन सौ करोड़ कमा लेने से फिल्म सुपरहिट नहीं हो जाती हैं. अगर ये फिल्म पचास करोड़ में बनी होती हैं और सौ करोड़ कमा लेती तो मानते की हिट हो गयी हैं.

फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान तो को जिम्मेदारी ही नहीं लेना चाहते हैं. उनका कहना हैं की हमने ये फिल्म पैसे कमाने के लिए नहीं बनाई. इस फिल्म से हमारी भावना जुडी हैं. ये हमारे लिए उत्सव हैं. अबे ये कैसा उत्सव हैं जिसमे कोई शामिल ही नहीं होना चाहता हैं.

कबीर खान का कहना हैं की कोरोना के चलते लोग सिनेमाघर में नहीं आ रहे हैं. जबकि उधर बगल वाली स्क्रीन पर पुष्पा ने 300. करोड़ छाप लिए हैं. कबीर खान का कहना हैं की अब OTT. ही एक मात्रा रास्ता हैं. लेकिन जो दाम OTT. पहले देना चाहते थे अब वो उस बात से पीछे हट रहे हैं. क्यूंकि उन्हें डर हैं की मान लो हमने 300. करोड़ दे दिए और कोई देखने नहीं आया तो घाटा तो उनका ही हैं.

OTT. फिल्म इसलिए दिखाते हैं सोचते हैं उसी बहाने सब्सक्रिप्शन आएगा. और प्रॉफिट निकल लेंगे. लेकिन अब वो चाहते हैं की फिल्म को कम भाव देकर खरीद लिया जाये. तो 83. की OTT. पर भी बंद बजनेवाली हैं. क्यूंकि डाउनलोड करके लोगो ने पहले ही देख लिया हैं.


Like it? Share with your friends!

133

You may also like

More From: News

DON'T MISS