पुरुष और महिला के बीच इस मज़ेदार अंतर को आप नहीं जानते होंगे ! देख लो खूब हंसी आएगी.


वैसे तो पुरुष और महिला को एक नज़र से देखा जाता हैं लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं जिसके बीच के अंतर को समझ पाना काफी मुश्किल होता हैं. पुरुष और महिला इस समाज के दो महत्वपूर्ण अंग हैं जब दोनों की शादी होती हैं तब एक नयी ज़िंदगी की शुरुवात होती हैं. लेकिन दोनों के बीच कुछ ना कुछ अंतर ज़रूर होता है जो दोनों को एक दुसरे से अलग रखता हैं.

एक पुरुष को समझना बेहद आसान होता हैं लेकिन महिलाओं को समझना बेहद मुश्किल काम हैं. उनका मूड हर वक्त बदलता रहता हैं कुछ इस तरह से जैसे मौसम का मिज़ाज़. कभी वो गुस्सा हो जाती हैं तो कभी शांत तो कभी प्यार भरे नखरे भी दिखा जाती हैं. लेकिन उनकी यही अदाएं मर्दों को पसंद भी आती हैं.

Funny Difference Between Men and Women

Picture 1 of 23

इस पोस्ट में आपको कुछ ऐसी तसवीरें देखने को मिलनेवाली हैं जो पुरुष और महिला के बीच के अंतर को मज़ाकियाँ अंदाज में दिखाने का प्रयास करती हैं. उम्मीद हैं यह पोस्ट आपको पसंद आनेवाली हैं जो आपके चेहरे पर हंसी लाने का कार्य करेगी. वैसे यह बात आपको समझनी होगी की महिलाएं भी इसी दुनिया से हैं जिन्हे समझना काफी आसान हैं. वो प्यार की भूखी होती हैं अगर उनका दिल जीतना हैं तो उन्हें प्यार दो वो खुद को सौंप देंगी यकीन नहीं तो कोशिश करके देख लो.

What's Your Reaction?

hate hate
2
hate
confused confused
2
confused
fail fail
1
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
1
geeky
love love
3
love
lol lol
2
lol
omg omg
0
omg
win win
3
win

You may also like

More From: Updates

DON'T MISS