100 रूपये की टीशर्ट को 50. हज़ार का बता रही थीं करीना लोगो ने लगा दी क्लास


बॉलीवुड में काम कम और दिखावा ज़्यादा होता हैं. इसके लिए ये लोग पैसे भी खर्च करते हैं. लेकिन यकीन मानिये हर रोज़ ये लोग जो नए नए ब्रांडेड कपडे, ज्वेलरी, पर्स, मेक आप आइटम्स पहनकर दिखाते हैं इसके लिए ये लोग एक रूपया खर्च नहीं करते हैं. इसके लिए बस काम आता हैं इनका नाम और नाम के दम पर बड़े दाम वाला कपडा फ्री में पहन घूमते हैं.

बड़े बड़े ब्रांडेड कंपनियों के साथ इनका एग्रीमेंट होता हैं जिसके लिए ये लोग पैसे भी लेते हैं और फ्री के कपडे भी. कुछ घंटे पहनने के बाद उन कपड़ो को वापस उन ब्रांडेड कंपनियों के पास लौटा दिया जाता है जिसे फिर से धोकर, आयरन करके स्टोर्स में रखा जाता हैं जिसे लोग खरीद लेते हैं.

मुंबई एक बहुत बड़ा स्टोर है उसका नाम नहीं ले सकता लेकिन वहा के स्टाफ से एक बार बातचीत में पता चला था की टीवी सीरियल और फिल्मो के 70%. कपडे हमारे यहाँ से जाते हैं. खासकर टीवी सीरियल में जो किरदार शेरवानी, ब्लेज़र्स, महंगी साडीया पहनते हैं. ये सब कपडे किराये पर जाते हैं. जिन्हे बाद में लौटा दिया जाता है और लोग अपनी शादी के लिए वही से कपडे लेते हैं.

अब करीना कपूर ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान एक सफ़ेद रंग की टीशर्ट पहनी हैं जिसका दाम पचास हज़ार रुपया बताया जा रहा हैं. अब देखिये इसमें कोई शक नहीं हैं की उसका दाम पचास हज़ार रूपये नहीं हो सकता हैं. बिलकुल हो सकता हैं क्यूंकि जिस कंपनी का ब्रांड लोगो वहा लगा हैं हो सकता हैं. सब ब्रांड वैल्यू की कीमत हैं.

लेकिनं उस टीशर्ट में ऐसा कुछ भी खास नहीं हैं की उसे पहनने के बाद वो एयर कंडीशन वाला फील देगा, या फिर बारिश में भीगने से बचाएगा, या फिर अचानक से हमले की आशंका देखते हुए वो बुलेट प्रूफ जैकेट में बदल जाएगा. या फिर करीना को लेकर उड़ सकता हैं. ऐसा कुछ भी नहीं हैं.

ऐसी टीशर्ट आपको किसी भी रेलवे स्टेशन के बाहर या रोड पर सौ रूपये में मिल सकती हैं. अब लोग कमेंट क्या कर रहे वो देख लेते हैं.

किसी ने कहा अरे ऐसी ही टीशर्ट कल मैंने घर पर पोछा लगाने के लिए इस्तेमाल कर लिया हैं. किसी ने लिखा “पचास हज़ार …इतने में तो मै पूरी दूकान खोल दूँ. किसी ने लिखा ऐसी टीशर्ट पहनकर तो मै होली खेलता हूँ. किसी ने लिखा “शामे ऐसी टीशर्ट में कल मैंने एक भिखारी को भीख मांगते देखा हैं. कही ये वही तो नहीं ..दिन में शूटिंग और रात में पार्ट टाइम में भीख मांगना.

तो भाई लोग इन लोगो के दिखावे पे मत जाओ की ये लोग महंगे कपडे पहनते है सब फुकट के हैं पहनकर वापस लौटा दिए जाते हैं.


Like it? Share with your friends!

176

You may also like

More From: News

DON'T MISS