ज़िप खोल बीच सड़क पर घूम रही थीं करीना लोगो ने लगा दी क्लास जमकर हो रही ट्रोल


कई दिनों से आर्यन खान को लेकर सीरियस खबर चल रही थीं. कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर तबियत से गाली नहीं खा रहा हैं. इसी बीच करीना कपूर खान ने कहा जस्ट चिल गाइस. मुझे दो गालीया मै भूखी हूँ. प्लीज मेरी सुन लो कोई. तो भाई जनता ने सुन ली और ले दाना दन गालीया शुरू हो गयी.

तो कहानी ऐसी हैं ..इसे न्यूज़ मत समझो भाई. इसे न्यूज़ नहीं कहते हैं. तो करीना खान किसी ऐड शूट के लिए गाडी से निकली. तो जो ड्रेस पहनी थीं उसमे कोई तो जैकेट डाल रखी थी जिसकी ज़िप खोल रखी थीं बस इसी बात के लिए जनता ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

किसी ने लिखी ये बुद्धि दो बच्चो की माँ बन गयी लेकिन पता नहीं अब किसे जवानी दिखानी हैं. किसी ने लिखा ये मलाइका और की दूसरी बहन हैं. इन्हे चड्डी में ही कबड्डी खेलने के शौक हैं.

किसी ने लिखा बहुत गर्मी है भाई कोई कुछ नहीं बोलेगा. किसी ने लिखा जब छोटे बची नए जैकेट पहनते तब ऐसे ही चैन खोलकर घूमते हैं. किसी ने लिखा ज़िंदगी झंड है फिर भी घमंड हैं श्रीखंड खाओ और चैन पूरी खोल दो.

भाई वैसे तो बहुत से लोगो ने बहुत गालीया दी हाँ लेकिन इन्हे गलियों में ही टीआरपी मिलती हैं. उसके लिए कपडे निकलने हो बीच सड़क नंगा घूमना हो सब कर देंगे.


Like it? Share with your friends!

192

You may also like

More From: News

DON'T MISS