हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब बालों में थूंक कर काटता हैं बाल यकीन ना तो वीडियो देखो


आपने कई ऐसे वीडियोस देखे होंगे जहा पर कुछ लोग थूंकने की कला में माहिर होते हैं. शादी वगैराह में अगर आप खाने बनाने वाले को बुलाते हो तो इनकी टीम के हर शक्श की जानकारी ले लो की किसी को थूंकने की बुरी आदत तो नहीं है. खासकर कोरोना जैसे महामारी में तो बिलकुल ही ये रिस्क नहीं लेना चाहिए.

क्कुह टाइम तक जावेद हबीब ने शाहरुख़ खान के हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में भी काम किया हैं. अब कोई और आ चुका हैं. तो जावेद हबीब ऑडियंस के सामने डेमो दे रहा हैं जहा पर एक महिला बैठी हैं. जावेद कहता हैं की अगर आपके पास बाल काटने के लिए पानी नहीं है तो आप बालमे थूंक कर भी काम चला सकते हैं.

और वो उस महिला के सर पर थूंक देता हैं. कसम से उस वीडियो को देखकर मैंने दो बार उल्टियां कर दी की इतना घिनौना कोई कैसे हो सकता हैं और वो महिला कैसे उसे इस तरह का काम करने दे रही हैं जबकि वो सीधे सीधे तौर पर थप्पड़ खाने का हकदार हैं.

मेरा नाम पूजा गुप्‍ता है, वंशिका ब्‍यूटी पार्लर नाम से मेरा पार्लर है. मैं बड़ौत की रहने वाली हूं. कल मैंने जावेद हबीब सर का एक सेमिनार अटेंड किया. उन्‍होंने स्‍टेज पर मुझे हेयर कट के लिए इन्‍वाइट किया. उन्होंने मिसबिहेव किया, उन्‍होंने ये दिखाया कि अगर पानी न हो तो थूक से भी हेयर कट करवा सकते हो मैंने वो हेयर कट नहीं कराया, मैं गली के नुक्‍कड़ नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं”.
अगली बार बाल कटवाने जब इनके सैलून जाओ तो जानकारी प्राप्त कर लो. वरना आत्मनिर्भर बनो मेरी तरह. जब से कोरोना शुरू हुआ हैं मैं अपने हाथों से ही जो बन पड़ता हैं हेयर स्टाइल दे देता हूँ. और ये इतने ख़राब भी नहीं हैं.

एक आमिर खान भी हैं जो ये कहता हैं की वो जिस हेरोइन के हाथ में थूंक देता हैं उसका करियर बन जाता हैं वो सुपर स्टार बन जाती हैं. मै अपनी वीडियोस में हमेशा सच दिखाता हूँ लेकिन कुछ लोगो को ये सच हज़म नहीं होता हैं. वो कहते है मै नफरत फैलता हूँ लेकिन मै कहता हूँ मैं तो आईना दिखाता हूँ.

कहते हैं तुम होते कौन हो बॉलीवुड वालो को आईना दिखाने वाले.मैं कहता हूँ इस देश का आम नागरिक जिसने कभी इनकी फिल्मे देखकर इन्हे करोड़पति और सुपरस्टर बनाया हैं. मेरे जैसे करोडो लोग हैं. जो आपको हीरो बना सकते हैं तो आपसे सवाल भी कर सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

214

You may also like

More From: News

DON'T MISS