हमारी भविष्यवाणी कभी गलत नहीं होती, 100 करोड़ तक जाना मुश्किल


कल लाइव वीडियो में मैंने जब कहा की गंगूबाई हफ्ते भर में बहुत ज़्यादा कमाई कर सकी तो 60-70. करोड़ तक जा सकती हैं. 100. करोड़ तक जाना मुश्किल हो जाएगा. उसकी जो वजह बताई मैंने वो ये थीं की गंगूबाई के सामने तीन ऐसी फिल्म हैं जिसे देखना लोग पसंद कर रहे हैं.

अजीत की वालीमाई, पवन कल्याण की भीमला नायक और मराठी सिनेमा की पावनखिंड. जो करोडो में कमाई कर रही हैं और साउथ सिनेमा के सामने गंगूबाई का पीटना तय हैं.

मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म का रिव्यु नहीं किया हैं. की फिल्म कैसी बनी हैं, आलिया की और अजय देवगन की एक्टिंग कैसी हैं और भंसाली का निर्देशन कैसा हैं. मैंने सिर्फ ये कहा हैं की इन तीन फिल्मो के सामने गंगूबाई का टिके रहना मुश्किल हैं जो की हो रहा हैं.

पहले दिन गंगूबाई ने दस करोड़ कमाए और दूसरे दिन चौदह करोड़. और तीसरे दिन बहुत अच्छा कमाएगी तो बीस करोड़ और जैसे ही अगला हफ्ता शुरू हुआ तो अगले शुक्रवार तक ये फिल्म बीस पचीस करोड़ कमा सकेगी. उसके बाद नहीं होगी कमाई. क्यूंकि दो दिन के भीतर ही इस फिल्म की पायरेसी शुरू हो जाएगी.

बॉलीवुड के सामने जो बड़ी समस्या अभी हैं वो एक नहीं कई हैं. फिल्म चाहे जीतन बेहतर बनी हो लेकिन उससे गुजरना हैं. सुशांत फंस से होकर जो बायकाट कर रहे हैं जिसका नतीजा हैं की IMDB. रेटिंग गंगूबाई की सिर्फ 4. हैं.

फिर उसके बाद पायरेसी का मामला. फिर साउथ सिनेमा से टक्कर. कोरोना का अब नहीं बोल सकते क्यूंकि सब कुछ नॉर्मल हो गया हैं तो बॉलीवुड ये बहाना नहीं दे सकता हैं. कूल मिलकर मैं ये कह सकता हूँ की गंगूबाई सिनेमाघर में 100. करोड़ कमा लेगी. जबकि ये फिल्म 160-200. करोड़ के बजट में बनी हैं. फिल्म को घाटा नहीं होगा. क्यूंकि OTT. पर जब बेची जायगी तब पूरी लागत निकल जाएगी.


Like it? Share with your friends!

153

You may also like

More From: News

DON'T MISS