स्वरा ने कहा मेरी रेपुटेशन को नुक़सान पहुंचाया इस यूट्यूबर ने औरत का किया अपमान


कसम से ये न्यूज़ जब देखी तो समझ में नहीं आया की इस पर क्या रियेक्ट करू. दो मिनट आँखों के सामने अँधेरा सा हो गया. मतलब ये कौन बोल रहा हैं की मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया. औरत का अपमान किया जा रहा हैं.

न्यूज़ ऐसी हैं की एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं एलवीश यादव स्वरा ने उनके ऊपर आरोप लगाया हैं की एलवीश ने एक हस्टाग ट्रेंड कराया हैं जो आपत्तिजनक हैं. हैशटैग ये था की स्वरा अपनी उंगली संभाल. अब स्वरा का कहना हैं की ये ‘साइबर यौन शोषण’ हैं ये औरतों को हर रोज़ झेलना पड़ता हैं.

मलतब ये बात स्वरा बोल रही हैं. देखिये ये बात तो हर कोई जानता हैं की एक औरत का सम्मान करना चाहिए और औरतो को पुरुषो का भी सम्मान करना चाहिए. पुरुष कोई आम के पेड़ से टूटकर नहीं गिरे. जो औरत का सम्मान वही मर्द का सम्मान.

स्वरा भास्कर बीजेपी और आरएसएस से अपनी नफरत दिखा सकती हैं और ये बात लिख सकती हैं की लॉयर लॉयर चड्डी वन फायर. लेकिन कोई उनके खिलाफ ये नहीं कह सकता की स्वरा अपनी उंगली संभाल.

स्वरा भास्कर जब एक फिल्म में इस तरह के सीन करती हैं तब औरतों का सम्मान कही नहीं जाता तब उनकी प्रतिष्ठा को चोंट नहीं पहुँचती हैं.अपनी ट्विटर की प्रोफाइल पर ये लिखने में स्वरा को गर्व होता हैं Introduced the vibrator to the Indian silver screen & gave employment for years to come to countless trolls & other vermin. लेकिन किसी ने हैशटैग चला दिया तो ये अपमान हैं एक औरत का.

स्वरा भास्कर रसभरी जैसी वेब सीरीज में एक टीचर के सम्मान को चोंट कर सकती हैं. एक अश्लील वेब सीरीज में काम करती हैं जिसके लिए पैसे मिलते हैं तब एक औरत को गलत दिखाए जाने पर उनके प्रतिष्ठा को चोंट नहीं पहुँचती हैं.लेकिन किसी ने हैशटैग चला दिया तो ये अपमान हैं एक औरत का.

दिन रात ट्विटर पर अनाप शनाप लिखने में एक औरत का सम्मान हैं. खुलकर लोगो को कुछ भी कह देती हैं लेकिन इनके बारे में किसी ने हैशटैग चला दिया तो ये एक औरत का अपमान हैं. स्वरा भास्कर को पहले खुद एक औरत बन जाना चाहिए फिर एक औरत का क्या आत्मसम्मान होता हैं वो खुद पता चल जाएगा. उस तरह के रोल करो फिल्मो में ऐसे रोल करोगी तो कहा से औरतो को सम्मान मिलेगा.


Like it? Share with your friends!

207

You may also like

More From: News

DON'T MISS