स्वरा ने कहा एक SRK में पूरा हिंदुस्तान बसता है लोगो ने लगा दी क्लॉस


बेइज्जती क्या होती हैं ये कोई स्वरा भास्कर से सीखें. और बेइज्जती होने के बाद फिर से उसे हिम्मत और ज़ज़्बे के साथ अगली सुबह बेइज्जत हो जाना ये कोई आम बात नहीं हैं. इसके लिए आपको चापलूसी वाला च्यवनप्राश खाना पड़ता हैं. हर रोज़ ये गलत है वो गलत हैं. लेकिन जब बॉलीवुड में कुछ गलत होता हैं तब मेडम के मुँह फेविकोल से चिपक जाता हैं.

आर्यन खान केस में शाहरुख़ खान को सपोर्ट करने के लिए कोई तो नए नए उभारत हुए कवी महोदय बने हैं. जिन्होंने एक कविता लिखी हैं. कविता क्या आप शाहरुख़ एंथम कह सकते हैं.

वो कभी राहुल है कभी राज
कभी चाली तो कभी मैक्स
सुरिंदर भी वो हैरी भी वो
देवदास भी और वीर भी
राम, मोहन, कबीर भी
वो अमर है समर हैं
रिज़वान, रईस, जहांगीर भी
शायद इसलिए कुछ लोगो को हलक में फंसता हैं.
की एक शाहरुख़ में पूरा हिंदुस्तान बस्ता हैं.

अब इसी को स्वरा भास्कर ने रीट्वीट कर अपना समर्थन दिया हैं. क्यूंकि बात जहा जहा चापलूसी की आएगी वहा स्वरा अपना नाम कमाने ज़रूर आएगी. अब इसी पर लोग रिप्लाई कर रहे हैं.

किसी ने लिखा “भाई वही तो। लगता है इन जनाब को भी चढ़ गई है। जो अपराधी है वो अपराधी है। इतना दर्द क्यों हो रहा है। ड्रग्स में लिप्त लोग, अनजाने में ही आतंकियों की फंडिंग करते हैं और इन्हें माफ नहीं किया जा सकता। अगर कोई सेलेब्रिटी ऐसा करे तो उसे दुगनी सजा मिलनी चाहिए। ये कैसे लोग रोल मॉडल हैं।

किसी ने लिखा लगता हैं इस भाई ने गांजा फूंक कर कविता लिखी हैं उसे खुद समझ नहीं आया की वो कहना क्या चाहता हैं.

किसी ने लिखा ये जितने नाम गिना दिए शाहरुख़ की फिल्मो में इसके लिए शाहरुख़ ने पैसे लिए थे. और तुम मुफ्त में चापलूसी कर रहे हो. इतनी तारीफ अपने माँ बाप की करते तो अल्लाह तुम्हे जन्नत में जगह देता.

किसी ने लिखा ” चमचागिरी की भी हद होती है । चापलूसी करने के लिए ये जरूरी नहीं कि गैरकानूनी काम करने वाले का अंधा समर्थन करो ।

किसी ने लिखा “आप लोगों ने गौर किया? नशेड़ी आर्यन खान के पक्ष में सारा बॉलीवुड खड़ा हो गया …लेकिन सुशांत राजपूत के साथ या समर्थन में इनमें से कोई नहीं था..
अब आप खुद ही सोंच लो इन नशेड़ीवुड का क्या स्तर है? और ये दुबई में बैठे किसके द्वारा संचालित हो रहे है

किसी ने लिखा ” हिंदुस्तान की तो पूरे विश्व में जय जयकार है पर तुम्हारे SRK को तो अमेरिका के एयरपोर्ट पर नंगा कर के चैक किया जाता है। क्यों अमेरिका भी संघी हो गया क्या?????

किसी ने लिखा शाहरुख़ तुम्हे अपने ग्रुप में कभी भी नहीं रखता है, तो फिर आप किस खुशी में उछल रही हो. बेगानी शादी में स्वरा दीवानी.

किसी ने लिखा ” शाहरुख ने गुटके का विज्ञापन कर दुसरो के बच्चों को गुटका खिलाने की कोशिश की। आज उसका अपना बेटा चरसी हो गया।। भगवान के घर देर है अंधेर नही क्यो @गौरिखां ?

किसी ने लिखा ” क़ोई हलक में नहीं फसता भाई, आर्यन ड्रग्स लेता है इसलिए वो फंसता है।

तो यही बात हैं समझ नहीं आता ये स्वरा भास्कर लोगो को सपोर्ट करती हैं या जिनका सपोर्ट करती हैं उन्हें और भी गालीया दिलवाने का काम करती हैं.


Like it? Share with your friends!

171

You may also like

More From: News

DON'T MISS