स्वच्छता का ज्ञान देनेवाले आमिर खान ने पूरे गाँव में कचरा फैला दिया | इस पर एपिसोड नहीं बनाएंगे


बॉलीवुड सितारे जो कहते हैं वो करते नहीं. और जो करते हैं वो दिखाते नहीं. सच्चाई से इनका दूर दूर तक कोई नाता नहीं हैं. सत्यमेव जयते में आमिर खान ने लगभग हर मुद्दे पर आवाज़ उठाई. शादी, दहेज़, घरेलू हिंसा, स्वछता, डॉक्टर्स, चाइल्ड एब्यूज,शराब, रेप,इंडियन पुलिस.

लेकिन ये सारी चीज़ें इस देश की आम जनता के लिए थीं. क्यूंकि बॉलीवुड तो एकदम साफ़ दिल का हैं. यहाँ तो कुछ गलत होता ही नहीं. इतने अच्छे अच्छे काम किये हैं की इनका वीसा सीधे स्वर्गलोक का लगनेवाला हैं.

सत्यमेव जयते में आमिर ने दिखाया की तलाक महिलओं के लिए कितना खराब हैं उनकी ज़िंदगी ख़राब हो जाती हैं. और असल ज़िंदगी में दो दो औरतों को तलाक देकर बैठे हैं और तीसरे की तलाश में हैं. दिखाया शराब लोगो को ज़िंदगी बर्बाद कर देता हैं लेकिन बॉलीवुड में जो नशा फैला हैं ड्रग्स का उस पर कोई एपिसोड नहीं बनाया.

चाइल्ड एब्यूज पर एपिसोड बनाया लेकिन अपनी फिल्मो में बॉलीवुड क्या दिखाता हैं वो बताने की ज़रूरत नहीं हैं. स्वछता पर ज्ञान दिया लेकिन खुद इसका पालन रियल लाइफ में नहीं कर रहे हैं. लदाख का एक गाँव हैं वाखा जहाँ आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग चल रही थीं. वहा पर शूटिंग के बाद इतनी गंदगी फैला दी इनकी पूरी टीम ने की क्या कहना भाई.

लद्दाख के रहनेवाले उस गाँव के ही एक शख्श ने वीडियो शेयर किया हैं जहा पर शूटिंग के बाद काफी कचरा फैला दिख रह हैं. हालाँकि उस शक्श ने वीडियो प्रॉपर तरीके से नहीं निकला वरना कचरे की तादाद वह उस वीडियो से कहीं ज़्यादा हैं. अब इसी को लेकर लोग आमिर खान को जमकर सुना रहे हैं.

हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बोल रहे हैं की अभी शूटिंग अगस्त तक चलनेवाली हैं आमिर कचरा उठाकर जायेंगे. वो तो वक्त ही बताएगा की आमिर क्या करेंगे लेकिन इसी तरह का हाल करण जौहर ने गोवा में किया था. शूटिंग के बाद पार्टी की और दुनिया भर का कचरा वहा छोड़ दिया था.

तो बॉलीवुड जो कहता हैं वो करता नहीं हैं. इनके खाने और दिखाने के दांत दोनों ही अलग हैं. फिर भी कुछ लोग कमैंट्स में आकर ज्ञान देते हैं की नहीं हमारा स्टार तो सही हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS