सैफ करीना ने कहा गणपति बाप्पा मोरया, लोगो ने कहा अब तो मान लो तुम हिंदू थे


गणपति जी की आरती को लेकर अभी सलमान खान ट्रोल हो रहे थे उनके अपने फैंस बोले की तू मुस्लिम नहीं काफिर हैं. अब घर पर गणपति की पूजा करने के चलते सैफ और करीना ट्रोल हो रहे हैं.

बहुत से लोग कमेंट में कहते है की यार तुम हिंदू मुस्लिम मत करो. मैं कहा करता हूँ भाई तुम लोग खुद ही करते हो. मेरा काम न्यूज़ देना हैं वो देता हूँ. तो करीना ने लिखा क्या हैं “मेरे जीवन के प्यार और टिम टिम की प्यारी छोटी मिट्टी गणपति के साथ गणेश चतुर्थी. गणपति बाप्पा मोरया.

अब देखो इसमें हिंदू मुस्लिम जैसी कोई बात ही नहीं हैं. हिंदू धर्म से कई लोग हाजीअली, अजमेर शरीफ और बाकी जगहों पर जाते हैं. तब किसी को बुरा नहीं लगता लेकिन मुस्लिम धर्म से कोई हिंदू मंदिर गया या पूजा कर ली तो कुछ लोगो को बुरा लग जाता. इतने अंतर क्यों भाई.

वैसे भी बॉलीवुड वाले किसी धर्म को नहीं मानते हैं. ये सिर्फ अजेंडे को मानते हैं. हिंदू मुस्लिम के नाम पर ये लोग भी अपना अपना गेम खेलते हैं. अब बताओ करीना अपने बच्चो का नाम अत्याचारियों के नाम पर रखती हैं. जिसने लाखो हिन्दुओं का कत्ले आम किया था.

फिर जम्मू के कठुआ वाले मामले में हिंदू धर्म और देवी को बदनाम करती हैं. सैफ अली खान की तांडव वेब सीरीज में भगवन शिव का मज़ाक बनाया जाता हैं. सैफ रावण को महान बताता हैं. तो ये जो गणपति की पूजा कर रहे हैं ये सब दिखावा ही हैं और कुछ नहीं. नाम रखकर मुस्लिम धर्म को खुश किया जाये और पूजा करके हिंदू धर्म को खुश रखा जाये.

अब लोग कमेंट क्या कर रहे हैं वो सुनते हैं. पहले तो किसी ने लिखा लीजेंड वो है तो यहाँ कमेंट्स सेक्शन को एन्जॉय करने आये हैं. किसी ने लिखा ” जैसे तुम गणपति की पूजा कर रहे हो क्या करीना भी पांच वक्त का नज़म अदा करती हैं.

किसी ने लिखा कभी नमाज की फोटो भी डाल दिया कर. ” किसी ने लिखा मूर्ती पूजा कर रहे हो अल्लाह को क्या जवाब दोगे. किसी ने लिखा हिंदू भगवन की कितनी भी पूजा कर लो वो कुछ नहीं देंगे अल्लाह के सामने सर झुकाओ वो बिना मांगे दे देगा.

किसी ने लिखा सैफ जैसे लोगो के चलते हम मुस्लमान अपनी पहचान खो रहे हैं. किसी ने लिखा सैफ अली खान संघी बीजेपी का हैं. किसी ने लिखा ये मुसलमानो के नाम पर गंदा खून हैं.

किसी ने लिखा “कमेंट देखकर असली सेकुलरिज्म का पता लग गया. किसी ने लिखा असली गंगा जमुना तहजीब इस कमेंट सेक्शन में देख सकते हैं.

वैसे एक बात है हर इंसान अपने अपने धर्म को लेकर बैठा लेकिन धर्म और अपने अल्लाह और भगवन की कहीं एक बात को फॉलो नहीं करता. गाली देना, धोखा देना, झगडे करना. और भी बहुत से चीज़. जिन बातो से असल में अपने अपने अल्लाह और ईश्वर से डरना चाहिए उसमे किसी को डर नहीं लगता लेकिन इस तरह की चीज़ो में दर दिखाने का काम किया जाता हैं.

तो बेहतर यही हैं की आप किसी भी धर्म से हो अच्छे इंसान बनो सब मिलेगा, जन्नतम जहन्नुम, स्वर्ग नरक सब यही पर हैं. मरने के बाद किसी ने नहीं देखा की किसको क्या मिलता हैं.


Like it? Share with your friends!

189

You may also like

More From: News

DON'T MISS