सेलिब्रिटीज के पीछे पागल, उनकी पूजा करनेवाले लोग कम दिमाग वाले होते हैं रिपोर्ट्स


इस वीडियो में जो बात आपको बता रहा हूँ ये मैं अपने मन से नहीं बता रहा. ना ही मैंने घर बैठकर कोई सर्वे किया हैं. ये तो हंगेरियन रिपोर्ट्स में दावा किया गया हैं. की जो लोग सेलिब्रिटीज के पीछे पागल होते हैं. उन्हें भगवान मानते हैं.दरअसल वो लोग बेवक़ूफ़ और कम अक्कल वाले होते हैं. देखिये सेलिब्रिटीज अगर पढ़ा लिखा और इंटेलिजेंट हैं तो बात अलग हैं लेकिन अनपढ़ हैं तो कुछ बात ही नहीं.

यही बात मैं कई दिनों से सोच रहा था की सेलेब्रिटीज़ पर कोई भी साधारण सी न्यूज़ बना दो तो लोग गाली गलौज पर क्यों उतर आते हैं. पहली बात ये वो लोग भी हैं जिन्हे न्यूज़ सुनाने के बात ये समझ ही नहीं आता की मैंने वीडियो में बात क्या बोली हैं. भाई मैं तो एक माध्यम हूँ जो खबर दे रहा.

खबर ऐसी है तभी तो दे रहा हूँ ना. जिसके बारे में खबर हैं वो खुश हैं लेकिन इनके चाहनेवाले तकलीफ में हैं. मेरे फेवरेट सेलिब्रिटीज के बारे में तूने ऐसा कैसा बोला. तू मिल. तेरी बैंड बजा देंगे. तुझे काला पानी की सजा देंगे. मतलब ये वो लोग हैं जिन्हे ना अपनी नौकरी की चिंता होती हैं ना करियर. ये जिसे फलो करते हैं रियल लाइफ में कहीं मिल जाये तो इन्हे धक्के मारकर बगल में फेंक देते हैं.

लेकिन सपने क्या देखते हैं. शादी करूंगी तो सलमान और शाहरुख़ से. तभी सोचूं भाई जिन सेलिब्रिटीज पर इतना इलज़ाम हैं. उसके पीछे ये इतने दीवाने क्यों हैं. एक आर्यन जो सेलेब्रिटीज़ भी नहीं हैं बस शाहरुख़ का लौंडा हैं. वो जेल से बाहर आता हैं तो ढोल नगाड़े लेकर जेल से घर तक चले जाते हैं. ये इतने बड़े फैंस हैं की इन्हे अंदर घुसने तक नहीं दिया जाता. पानी तक नहीं पुछा.

ये वो लोग हैं जिनके माँ बाप को कोई गाली दे दे या इंसल्ट कर दें तो सह लेंगे लेकिन इनके फेवरेट सेलेब्रिटीज़ के बारे में कुछ बोलै तो सीधा आपका मर्डर ही कर देंगे. जब से ये बात मुझे पता चली हैं. इस तरह के लोगो से कमेंट में मैंने रिप्लाई करना ही छोड़ दिया.

समझ गया की ये बेरोजगार हैं. इनका कुछ नहीं हो सकता हैं. अभी मेरा सलमान मेरा शाहरुख़ करते हैं. बाद में सर्कार को गाली देंगे की सरकार नौकरी नहीं देती. अरे भाई दे रही हैं. जाओ फॉर्म भरो. कुछ नहीं तो गड्ढा खोदने का काम मिल ही जाएगा. लेकिन कैसे खोदेंगे. कमेंट करके. या बेफिटिंग रिप्लाई करके.

तो भाई. अगली बार इस तरह के लोगो को समझाओ मत. इनसे प्यार करो. इन्हे आपके प्यार की ज़रूरत हैं,. ये भटके हुए लोग हैं. इन्हे भटकने दो.


Like it? Share with your friends!

216

You may also like

More From: Read

DON'T MISS