सुशांत मामले में सलमान सहित सात लोग आरोपी | केस पटना कोर्ट पहुंचा बुरे फंस गए मामला अब पटना पहुंचा


सुशांत मामले में सलमान खान, करण जौहर एकता कपूर, भूषण कुमार, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, दिनेश विजन इन सात लोगो की मुसीबत अभी खत्म नहीं हुयी हैं. इन सभी पर सुशांत का करियर खतम करने का आरोप लगा हैं. इन सभी आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज था जिसे वकील सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत की मौत के बाद किया था.

पहले ये केस मुजफ्फरपुर में दर्ज था जिसमे इन सभी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज था जो CJM कोर्ट और उसके बाद डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन में ये केस चल रहा था जहा से दोनों ही जगहों पर ये ख़ारिज कर दिया गया. यानी इन अदालतों में जज ने इस सभी को बाइज्जत बारी कर दिया था.

अब निचली अदालत के फैसले को चुनौती देने के लिए वकील सुधीर कुमार ओझा ने इस केस को पटना हाई कोर्ट में डाल दिया हैं. फ़िलहाल के लिए इन सभी की टेंशन बढ़ गयी हैं. लेकिन हाई कोर्ट में भी इन सभी का कुछ नहीं होगा. क्यूंकि सीबीआई जब कुछ नहीं कर पा रही हैं तो ये अदालत वाले मामले में तो इन सभी को महारथ हांसिल हैं की बचना कैसे हैं.

सलमान खान तो हिट एंड रन केस, चिंकारा केस और ना जाने कितने बड़े केस में सिर्फ जेल में पुलिस वालो से मिलने जाते है. या ये भी कह सकते हैं की अदालत सलमान खान को ये मौका देती हैं की जाओ ज़रा जेल में देख कर आओ की सब ठीक है या नहीं. बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के तहत कुछ कर सकते हो या नहीं.

अगर कर सके तो तुम्हारे नाम एक और समाजसेवा का ठप्पा लग जाएगा की सलमान खुद तकलीफ में जेल गए लेकिन जेल की दशा को देखकर वहा के कैदियों के लिए ये सरे सुविधाएं प्रदान करने का काम किया हैं. फिर तुम्हारे सही बर्ताव के लिए हम तुम्हे माफ़ करते रहेंगे. एक बात तो कहनी होगी की भाई पैसे में बहुत ताकत होती हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS