सुशांत मामला जो 10 महीने में नहीं हुआ वो अब कैसे हो रहा ? ये चमत्कार कैसे ?


सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरे होने आये हैं. अब एक इस केस में क्या क्या हुआ वो जान लेते हैं.

सुशांत की मौत की खबर मिलते ही कुछ ही पल में मुंबई पुलिस की तरफ से बयान आया की सुशांत ने आत्महत्या कर ली हैं. उस वक्त मुंबई पुलिस ने ये नहीं बताया था की आत्महत्या कैसे की हैं. लेकिन बॉलीवुड से कई कलाकार सुशांत की मौत पर तुरंत वीडियो बनाने लगे की सुशांत ने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या की हैं.

डिप्रेशन वाली बात रिया ने पूछताछ के दो महीने बाद बताई थीं तो फिर बॉलीवुड के कलाकार कैसे डिप्रेशन पर ज्ञान देने लगे. मुकेश भट्ट का ये कहना था की सड़क २ में सुशांत काम करना चाहता था लेकिन जब मैं मिला तो सुशांत मुझे अस्थिर लड़का लगा था. यानी की मेंटली ठीक नहीं.

मुंबई पुलिस से केस लेकर सीबीआई को दिया गया. ऐसा लगा की जल्दी ही केस सुलझ जाएगा. सीबीआई से पूछताछ के दौरान रिया की ड्रग्स वाली बात सामने आती हैं. फिर एक के बाद एक कई लोग पकडे जाते हैं. फिर सुशांत और ड्रग्स दोनों ही मामला एकदम गायब हो जाता. ना सीबीआई का पता और ना ही एनसीबी का. यहाँ तक की इस केस से जुड़े वो लोग जो दिन रात सुशांत एक घर में रहा करते थे.

तो क्या दस महीने सिर्फ लापरवाही हुयी हैं. जांच सिर्फ दिखावा था. अभी इसके बारे में पता नहीं. लेकिन ने सीबीआई चीफ के आने के बाद से इस केस में तेजी आयी हैं. एक उम्मीद जगी हैं. एनसीबी एक के बाद एक कई गिरफ्तारिया कर रही हैं.

सिद्धार्थ पिथाणी जिसे कई बार समन दिया गया लेकिन उसने उसका जवाब नहीं दिया. बल्कि सोशल मीडिया से भी गायब हो गया. लेकिन वो कहते हैं नशा बुरी चीज़ हैं. बस सोशल मीडिया का नशा और शादी करने के जोश ने पिथाणी को पकड़वा दिया. अब उसने कई नाम उगलने शुरू कर दिए.

एक खबर ये आयी थीं की सुशांत के नौकर नीरज और केशव सरकारी गावाव बनने के लिए तैयार हैं. तो यहाँ पर गवाह बनने के मतलब क्या हैं. इसका तो एक ही मतलब निकलता हैं की एनसीबी को कुछ तो ऐसी जानकारी लगी हो जो रिया का काम तमाम करने के लिए काफी हैं.

जो बात उठी थीं की रिया सुशांत के घर से ड्रग्स का कारोबार चला रही थीं जिसकी खबर सुशांत को लगी तो दोनों में झगड़ा हुआ. फिर रिया घर छोड़कर चली गयी. क्या ड्रग्स वाले चीज़ो के चलते तो सुशांत की हत्या नहीं हुयी.

सुशांत का हाउस मैनेजर सेमुअल मिरांडा उसे भी समन दिया हैं उससे भी कुछ ना कुछ निकलकर सामने आएगा. देखिये ये पूरी जो कहानी हैं वो सुशांत के घर में ही रची गयी हैं. और घर में जितने भी लोग हैं सब के तार एक दूसरे से जुड़े हैं. यानी नए सीबीआई चीफ का आना इस केस में एक नयी जान लेकर आया हैं. बस देखना यही हैं की सुशांत का केस कब तक सुलझता हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS