सुशांत पर गंदा ट्वीट करनेवाले डायरेक्टर ने कार्तिक का दिया साथ कहा ये गलत हो रहा


करण जोहर की दोस्ताना, शाहरुख़ खान की फ्रेडी और फिर आननद एल रॉय की आनेवाली फिल्म से कार्तिक को निकाला गया जिस पर एक ही जवाब था की कार्तिक उनप्रोफेशनल है ठीक वैसे ही जैसे सुशांत थे.

करण ने कहा कार्तिक स्क्रिप में बदलाव करना चाहते थे, पैसे ज़्यादा मांग रहे थे. शूटिंग पर नहीं आ रहे थे इसलिए फिल्म से बाहर किया गया. शाहरुख़ खान की रेड चिल्ली का कहना था की कार्तिक बिना बताये पहले वाले डायरेक्टर को निकलकर दूसरा डायरेक्टर ले रहे थे.

आनंद एल रॉय ने कहा स्क्रिप पर बात हुयी थीं काम नहीं दिया. यानी सब ने अपनी अपनी बात कहीं. लेकिन सब बातों का एक ही सार की अचानक एक साथ कैसे ? सब एक दूसरे कहीं ना कहीं जुड़े हैं इसलिए कार्तिक को निकला जा रहा हैं.

इस पर सुभाष घई ने कहा था की कार्तिक ऐसा बिलकुल नहीं करता वो सिर्फ अपना काम करता हैं लेकिन समय के साथ सब बदल जाता हैं. मेरी फिल्म कांची में कार्तिक आर्यन ने काम किया था उसके बाद कभी मुझे कांटेक्ट नहीं किया.

अब सुशांत पर विवादित ट्वीट करनेवाले अनुभव सिन्हा जिन्होंने कहा था की जसटिस फॉर सुशांत सीजन २ आ रहा हैं. एक तरह से मज़ाक किया था. लेकिन अब उसी अनुभव सिन्हा ने कहा. कार्तिक के खिलाफ यह बनाया हुए कैम्पेन है, जो पूरी तरह गलत है।

अनुभव ने इस पोस्ट में लिखा- हालांकि जब कोई प्राेड्यूसर एक्टर को ड्रॉप करता है या कोई एक्टर फिल्म छोड़ता है तो वे इस बारे में बात नहीं करते। यह हमेशा होता है। कार्तिक् आर्यन के मामले में इस कैम्पेन को जबरन खड़ा किया गया है। यह एकदम गलत है। मैं उनकी चुप्पी का सम्मान करता हूं।

तो ये तो बात हैं की कार्तिक के साथ गेम तो हो रहा हैं अब वो उनका करियर बर्बाद करेगा या बर्बाद करनेवाले खुद ही बर्बाद हो जायेंगे. ये तो वक बताएगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS