सुशांत पर उनकी फॅमिली बना रही बायोपिक AI.का इस्तेमाल होगा. प्रियंका ने बताया सच


गलत इंसान अफवाह फैलाता हैं और बेवक़ूफ़ उस अफवाह को हवा देकर उसमे आग लगा देता हैं. सच क्या हैं ? और झूट क्या ? किसी को कुछ फर्क नहीं पड़ता. अफवाह फैली है मतलब सच ही होगी.

तो अफवाह ये हैं की सुशांत सिंह राजपूत की फॅमिली सुशांत पर बायोपिक बना रही हैं. लेकिन सुशांत की बहन प्रियंका ने इस सभी अफवाहों पर लगाम लगा दिया हैं. प्रियंका ने एक साथ कई ट्वीट किये जिसमे लिखा ” “मेरा दृढ़ विश्वास है कि एसएसआर पर कोई भी फिल्म तब तक नहीं बनाई जानी चाहिए, जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता। यह मेरे भाई, कलाकार, प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत से मेरा वादा है।

प्रियंका आगे लिखती हैं, “दूसरी बात, स्क्रीन पर एसएसआर के सुंदर, मासूम और गतिशील व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने की क्षमता किसी भी कलाकार के पास नहीं है, मुझे आश्चर्य है !!!

तीसरा, यह उम्मीद करना भी गलत होगा कि इस फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास भी इतनी ताकत है जो एसएसआर की अपमानजनक अनूठी कहानी की सच्चाई को चित्रित कर सके। किसी के पास इतना साहस नहीं कि वह एसएसआर की कहानी बता सके, जहां उन्होंने हमेशा अपने दिल का पालन किया; प्रभावशाली और वंशवादी प्रोडक्शन हाउस को अपनी शर्तों पर छोड़ दिया”

इसके अलावा, प्रियंका ने इस बात पर भी जोर दिया कि सुशांत अपनी बायोपिक में खुद अभिनय करना चाहते थे। “आखिरकार, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था। अगर उनकी बायोपिक कभी बनी तो एआई तकनीक की मदद से सुशांत को ही उनका किरदार निभाने दिया जाएगा। भविष्य में तकनीक की सहायता से ऐसा हो सकता है”।


Like it? Share with your friends!

204

You may also like

More From: News

DON'T MISS