सुशांत को जाल में फँसानेवालि बोली लड़कियों को इस जाल में नहीं फंसना चाहिए


एक ऐसा इंसान जिसके ऊपर दुनिया भर का इलज़ाम हैं. सुशांत को लेकर, ड्रग्स को लेकर, प्यार में धोखा देने को लेकर. अगर वो किसी को ज्ञान देने लगे तो कैसा लगेगा. वही बात होती है ना सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को. रिया खुद को आजकल एक मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर पेश कर रही हैं क्यूंकि फिल्मे तो है नहीं.

लिखा क्या हैं वो सुनो. अपनी पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने लिखा है, ‘सभी लड़कियों को मैं एक जेंटल रिमाइंडर देने जा रही हूं। आप जैसी हैं.. बहुत खूबसूरत हैं.. आप इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर्स के मायाजाल में मत फंसना। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे पता है कि आप अपने बारे में क्या सोचती हैं? मगर आपको अपने बारे में अच्छा मेहसूस करना है। ढेर सारा प्यार।

बताओ खुद के इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए बड़े फोटोग्राफर से तसवीरें निकलवाती हैं. फिर उसमे जमकर लाइटिंग और एडिटिंग का इस्तेमाल किया जाता हैं. उसके बाद भी कुछ बचा खुचा फ़िल्टर इस्तेमाल किया जाता हैं. और ये डबल ढोलकी दुनिया को ज्ञान दे रही हैं की जैसी हो वैसी ठीक हो. फ़िल्टर का इस्तेमाल मत करो.

दूसरों को मायाजाल में फँसानेवाली ..मायाजाल का ज्ञान दे रही हैं. मायाजाल का तिलिस्म तोड़ने की कोशिश ज़ारी हैं. हालाँकि रिया के मोटिवेशनल ज्ञान के मायाजाल में कुछ लोग ज़रूर फंस गए हैं क्यूंकि कमेंट में अक्सर तारीफ करते नज़र आते हैं.


Like it? Share with your friends!

191

You may also like

More From: News

DON'T MISS