सुशांत का मज़ाक उड़ानेवाले शाहरुख़ का आज पूरी दुनिया मज़ाक उड़ा रही | जैसी करनी वैसी भरनी


वो कहते है ना कभी नाव गाडी पर तो कभी गाडी पर नाव. आज तेरी बारी तो कल मेरी बारी. शाहरुख़ खान आज आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर परेशान हैं. ना पैसा काम आ रहा हैं ना पहचान. शाहरुख़ के फंस भले ही आर्यन खान को अपने माँ बाप से बड़ा दर्जा दे रहे हैं अपना भगवान मान रहे लेकिन अपराधी सिर्फ अपराधी होता हैं. अपराध चाहे छोटा हो या बड़ा.

सोशल मीडिया पर लोग यही कह रहे हैं की शाहरुख़ को अपने कर्मो की सजा मिल रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसा कलाकार जो अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना मुकाम बनता हैं. जो शाहरुख़ जैसे इंसान को अपना आइडल मानता हैं. लेकिन उसी शाहरुख़ ने सुशांत के साथ जो गंदा बर्ताव किया था उस बात ने सुशांत का दिल तोड़ दिया था.

कई लोगो ने शाहरुख़ के बचाव में ये कहा था की मंच पर अवार्ड सेरेमनी के दौरान जो भी हुआ था वो स्क्रिप्ट का हिस्सा था. लेकिन ये उस स्क्रिप्ट का हिस्सा था जो एक ओउटसाइडर को बदनाम करने के लिए रचा गया था. आखिर कैसे एक बाहरी लड़का एक ही फिल्म से रातोरात बॉलीवुड सुपरस्टर्स के केटेगरी में आकर खड़ा हो गया.

कैसे उसे इतनी शोहरत मिलने लगी. एक के बाद एक बड़ी फिल्म मिलने लगी. ये बात हज़म नहीं हो रही थीं. भले ही लोग बोले की शाहरुख़ अपने मेहनत से यहाँ तक पहुंचा हैं वो जानता हैं की मेहनत क्या होती हैं लेकिन शाहरख अगर इस बात को समझते तो वो कभी इस तरह का बर्ताव नहीं करते.

और जिन शाहरुख़ फंस को ये लग रहा हैं की ये स्क्रिप्ट का हिस्सा था. तो इस इवेंट के बाद सुशांत काफी उदास थे.निराश थे. ये बात उन्होंने अपने एक दोस्त को बताई थी जो उनका जिम पार्टनर था.

उसने कहा था की इस घटना ने सुशांत का दिल तोड़ दिया था. उन्हें लगा था की उन्हें स्टेज पर बुलाया जायेगा और पुछा जाएगा की वो कैसे यहाँ तक पहुंचे. क्या मेहनत की. क्या ड्रीम थे. लेकिन उनसे ये सब पूछने की जगह उनका मज़ाक बनाया जा रहा था जिसमे वो उनकंफर्टबले दिख रहे थे. वहा बैठे लोग शाहरुख़ और शाहिद कपूर के गंदे और घटीया जोक पर हंस रहे थे.

तो ये शाहरुख़ के अपने कर्म हैं एक वक्त शाहरुख़ ने सभी के सामने सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक बनाया था आज उसी शाहरुख़ का मज़ाक पूरी दुनिया बना रही हैं. जब सुशांत का मज़ाक बना तो किसी बॉलीवुड वाले के पेट में दर्द नहीं हुआ लेकिन आज लोग शाहरुख़ को ट्रोल कर रहे तो इन बॉलीवुड वालो को बुरा लग रहा हैं.


Like it? Share with your friends!

219

You may also like

More From: News

DON'T MISS