सुनील शेट्टी ने कहा आर्यन बच्चा हैं उसे सांस लेने ला मौका दो | बॉलीवुड को बदनाम मत करो


जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुयी थीं तब बॉलीवुड से कोई सामने नहीं आया. हर किसी को डर था की नहीं इस मामले में नहीं बोलना हैं. यहाँ तक की अंतिम संस्कार में भी कोई नहीं गया और अब शाहरुख़ खान का लड़का जब ड्रग्स मामले में पकड़ा गया तो पूरा बॉलीवुड बचाव करने चला आया. अपनी अपनी दोस्ती निभा रहा हैं.

सुनील शेट्टी का कहना हैं ‘मैं यह कहना चाहूंगा कि जहां-जहां रेड होती है तो बहुत सारे लोगों को पकड़ते हैं और हम मान कर चलते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स कंज्यूम किया होगा या इस बच्चे ने यह किया होगा. लेकिन अभी तो कार्यवाही जारी है. उस बच्चे को सांस लेने का मौका दें. हमेशा बॉलीवुड पर जब हमारी इंडस्ट्री पर कुछ होता है तो तो हर चीज पर मीडिया टूट पड़ती है और समझती है कि ऐसा ही हुआ. बच्चे को एक मौका दें. सच सामने आने दीजिए. बच्चा है, उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है

जब बच्चे का ध्यान रखना जिम्मेदारी हैं तो ध्यान देना चाहिए था. अब ये बात उसने खुद कबूली हैं की वो ड्रग्स लेता हैं तो इसमें सुनील शेट्टी आप हीरो बनाने की कोशिश क्यों कर रहे हो. अब वहा वो समाज सेवा तो करने गया नहीं था. जिसे एनसीबी ने पकड़ लिया हैं. सीधी सी बात हैं ड्रग्स पार्टी चल रही थीं इसलिए पकड़ा गया हैं.

तो कितना भी सपोर्ट कर लो. बॉलीवुड में अश्लीलता से लेकर ड्रग्स और ना जाने कौन कौन से रैकेट चलकर बॉलीवुड सितारे अमीर बनते हैं ये बात अब सभी को पता चल गयी हैं.


Like it? Share with your friends!

221

You may also like

More From: News

DON'T MISS