सीता के रोल में कंगना फाइनल करीना बारह के भाव में बाहर मौज कर दी फील मेकर्स ने


माता सीता के रोल के लिए जब से करीना का नाम सामने आया था तब से ही उसका विरोध किया जा रहा था. अब उस फिल्म में आने से पहले ही करीना को उठाकर बाहर फेंक दिया गया हैं. जिसकी जलन करीना में साफ़ दिख रही हैं जिसके चलते करना ने कहा मै तो औरतों के सम्मान के लिए बारह करोड़ मांग रही थीं. वो अलग बात है की वो अकेली औरत कोई और नहीं बल्कि खुद करीना हैं.

लेकिन अब सीता के रोल के लिए कंगना को फाइनल कर दिया गया हैं. क्यूंकि थालयवि में कंगना की एक्टिंग हर किसी को पसनद आयी ऊपर से सुशांत मामले में जिस तरह से कंगना ने अपनी ताकत दिखाई. हर किसी के सवाल का जवाब दिया जिसके चलते उन्हें नुक्सान तक उठाना पड़ा. उनका ऑफिस तोड़कर गिरा दिया गया.

फिल्म के डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने कहा, कि “ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो खुद पर भरोसा रखते हैं. ये काम को लेकर एक मृगतृष्णा थी, जो अब साफ हो गई हैं. एक पवित्र चरित्र का सपना जिसे कभी खोजा नहीं गया था, अब एक वास्तविकता है.

मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लाने के लिए उत्साहित हूं. यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी. आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए एसएस स्टूडियो का धन्यवाद।”

वहीं फिल्म के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद का भी कहना है कि इस फिल्म में ‘सीता’ की भूमिका निभाने के लिए कंगना उनकी पहली पसंद थी. फिल्म के गाने और गीत मनोज मुंतशीर ने लिखा है. यकीनन कंगना के आने से इस फिल्म में जान आ जाएगी क्यूंकि कंगना ने जो निडरता दिखाई हैं उसके बाद उनके कई फैंस बढ़ गए हैं.


Like it? Share with your friends!

201

You may also like

More From: News

DON'T MISS