सिद्धार्थ से पहले बॉलीवुड के इन लोगो ने दिया हैं गंदा बयान, सलमान का सबसे घटिया


फ़िल्मी दुनिया में काम करनेवाले ज़्यादतर एक्टर कम पढ़े लिखे है. इसमें भी नेपोटिस्म से बन बैठे कुछ स्टार्स हैं. इनके पास पैसे तो हैं लेकिन किसी के साथ बर्ताव कैसा करना ये नहीं पता. इनके फेक स्टारडम पर अक्सर इनके जैसे लोग ही मर मिटते हैं. इनका घमंडी और अनपढ़ स्वाभाव कई बारे ऐसे बयान देने के लिए जाना जाता हैं जो एक अनपढ़ इंसान भी ना दें.

सलमान खान जिन्होंने सुल्तान फिल्म में पहलवान की भूमिका निभाई थीं. अपना बखान करने के चाकर में, खुद को ये महान साबित करने के चककर में की इस फिल्म के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की हैं. मीडिया में ये बयान दिया की…जब वो रिंग से बाहर आते थे तो ऐसा लगता था की वो एक रेप पीड़िता हैं.

अब सलमान जैसे लोगो को क्या पता जिन लोगो के साथ रेप होता हैं उनकी शारीरिक और मानसिक हालत क्या होता हैं. और सबसे बड़ी हैरानी की बात क्या थीं पता हैं. वहा बैठी मीडिया जमकर इस बयान पर हंस रही थीं और उस फिल्म की टीम जिसमे अनुष्का शर्मा भी थी वो भी. और आपको लगता हैं की ये रेप जैसे मामले पर सीरियस होते हैं. एक बात हुए तो सिर्फ राजनीती करने के लिए.

एक बेटी पर इंसान कितनी बुरी नज़र रख सकता हैं और वो बेटी खुद कैसी हैं ये समझना हैं तो आप महेश भट्ट और पूजा भट्ट से सीख़ सकते हैं. जिन्होंने चुम्मा छाती करती तस्वीर मैगज़ीन को पैसे लेकर बेच दी थीं. यहां तक की महेश का कहना था की पूजा बेटी नहीं होती तो शादी कर लेता. जब नियत यहाँ तक है तो काम कहा तक हुआ होगा. एक बार किसी ने आलिया भट्ट से पूछ भी लिया था की क्या वो पूजा भट्ट की बेटी तो नहीं. जिस पर वो भड़क गयी थीं.

जो लोग खान मेरा खान दिन भर चिल्लाते हैं. उसी आमिर खान ने शाहरुख़ खान के लिए कहा था की शाहरुख़ मेरे तलवे चाट रहा था और मैं उसे बिस्किट खिला रहा था. इससे पहले आप कुछ सोचे बता दूँ की शाहरुख़ मेरे कुत्ते का नाम हैं.

दीपिका पादुकोण ने भले ही आज शादी कर ली हैं. लेकिन एक वक्त मीडिया में कहा था की मैं रणवीर कपूर को कंडोम गिफ्ट करना चाहती हूँ क्यूंकि वो इसका बहुत इस्तेमाल करता हैं.

एक बार करीना ने प्रियंका का मज़ाक उड़ाते कहा था की मेरी फिल्म फैशन फिल्म से बेहतर होगी. जिस पर प्रियंका ने कहा था अंगूर नहीं मिले तो खट्टे यानी करना को नेशनल अवार्ड नहीं मिला इसलिए ऐसी फालतू की बात कर रही हैं.

एक दो टेक का कॉमेडियन भी हैं जिसने अभी कुछ दिन पहले बयान दिया था की भारतीय पुरुष दिन में औरतो की पूजा करते हैं और रात में रेप करते हैं. अब इसने अपने लाइफ के अनुभव को दुसरो पर डाल दिया था.

बताओ ऐसे लोगो को लोग अपना आइडल और भगवन मानते हैं. इसलिए कल जो वीडियो मैंने बनाई थीं उस सर्वे में यही तो था की सेलिब्रिटी की पूजा करनेवाले लोग लेस इंटेलिजेंट होते हैं.


Like it? Share with your friends!

206

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS