सिद्धार्थ शुक्ला पर घड़ियाली आंसू बहा रहे करण जोहर | तीन दिन बाद याद आयी वो भी बिग्ग बॉस की टॉप के लिए


बॉलीवुड में हर काम टीआरपी के लिए होता हैं. यहाँ तक की किसी की मौत भी टीआरपी का काम करती हैं. बिग बॉस OTT. को होस्ट का रहे हैं करण जोहर जो उनसे हो नहीं पा रहा. हर रोज़ झोला भरकर गालीया कहते हैं और पानी पीकर घर चले जाते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को तीन दिन बीत चुके हैं. करण जोहर ने सिद्धार्थ शुक्ला पर एक भी ट्वीट और इंस्टाग्राम पोस्ट नहीं किया. लेकिन बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के नाम की टीआरपी के लिए ट्रिब्यूट देने का काम किया हैं.

करण का ये कहना था की उनके न होने की कमी खलेगी. उनकी मुस्कान बहुत प्यारी थी और वे सच्चे इंसान थे. शो पर सिद्धार्थ के उन खूबसूरत पलों को दिखाया गया, जब वे ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा थे. करण ने सिद्धार्थ को करीब से तब जाना था, जब वे उनकी फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम कर रहे थे.

इंस्टाग्राम पर भी एक स्टोरी शेयर की और लिखा,”मैं आपकी जिंदादिल मुस्कान और दयालु स्वभाव को हमेशा याद रखना चाहता हूं…’ बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ था. सिद्धार्थ के जाने के गम से उनके दोस्त और करीबी उबरने की कोशिश कर रहे हैं.

इसी पर लोग ट्रोल कर रहे. किसी ने लिखा बहुत जल्दी याद आया की सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिये में नहीं हैं. किसी ने लिखा “वाह जी वाह बिग बॉस को टीआरपी नहीं मिल रही तो सिद्धार्थ की वीडियो बनाकर जनता को इमोशनली बिग बॉस से जोड़ना चाहते हो.”

किसी ने लिखा वो दिन दूर नहीं जब करण जौहर अपनी बर्बादी पर भो रोयेगा. किसी ने कहा “ये बॉलीवुड का असली घड़ियाल हैं …इसे पता हैं कब कहा कैसे घड़ियाली आंसू बहाना हैं.


Like it? Share with your friends!

258

You may also like

More From: News

DON'T MISS