साउथ सिनेमा ही नहीं साउथ के मीडिया चैनल भी दिल जीत लेते हैं. बॉलीवुड ये काम नहीं कर पाता


कई ऐसे मौके आते हैं जब साउथ की फिल्मो में भारतीय सभ्यता और संस्कारो की तारीफ की जाती हैं. जो मान सम्मान साउथ सिनेमा अपनी फिल्मो में देता हैं वो बॉलीवुड कभी नहीं कर पाता. अब साउथ सिनेमा के साथ साउथ की मीडिया ने भी एक ऐसा काम किया की हर तरह उसकी तारीफ की जा रही हैं.

कन्नड़ के एक न्यूज़ चैनल पर भगवान श्री राम और राम मंदिर को लेकर कवरेज दिखाई जा रही थीं. लेकिन ये न्यूज़ तब महान बन गयी जब एकंर ने अयोध्या मामले और श्री राम जी पर रिपोर्ट पढऩे से पहले अपनी चप्पल उतारकर न्यूज पढी. ये होती है सभ्यता और संस्कृति.

हमारी संस्कृति, त्योहार और भगवान का सम्मान करना हमे इन साउथ के लोगों से सीखना चाहिए।

वही बिग बॉस का एक पुराण प्रोमो हैं जिसमे आप देख सकते हैं की शाहरुख़ खान और सलमान खान मंदिर के भीतर जूते पहनकर प्रोमो शूट कर रहे हैं. जब मैंने वीडियो में ये बात कही थीं तब कई लोगो ने कहा की अरे वो तो VFX. है उसके पीछे मंदिर की इमेज हैं असली मंदिर नहीं हैं वो.

तो भाई ये साउथ वाला जो चैनल हैं जो प्रभु श्री राम पर न्यूज़ दिखा रहा वो कौन सा अयोधा जाकर न्यूज़ दिखा रहा वो भी तो VFX. ही है. बात सिर्फ दूसरे धर्म की वैल्यू करने की हैं जो बॉलीवुड कभी नहीं कर पाता और अगर करता हैं तो सिर्फ दिखावे के लिए अपनी फिल्मो के प्रमोशन के लिए.


Like it? Share with your friends!

227

You may also like

More From: News

DON'T MISS