साउथ की फिल्मे कॉपी करने के बाद बॉलीवुड अब इस चीज़ को भी कर रहा कॉपी इमेज सुधारना हैं.


अब तक आपने देखा होगा की बॉलीवुड क्रिएटिविटी के नाम पर सिर्फ चोरी करना जानता हैं. साउथ की फिल्मे रीमेक कर नया कवर चढ़कर फिल्म बना लेता हैं जो निकलती एकदम कचरा हैं. अब बॉलीवुड साउथ की एक और चीज़ कॉपी कर रहा हैं जो इसके पहले उसने कभी नहीं किया था.

अभी कुछ दिन पहले आपने देखा होगा की साउथ सिनेमा के कई बड़े कलाकारों ने ओलम्पिक विनर्स के साथ डिनर किया और तसवीरें निकाली थीं. जिसके बाद साउथ कलाकारों की जमकर तारीफ की गयी और बॉलीवुड को फिर से कहा गया की ये लोग इस मामले में भी पीछे रह गए.

अब एक तस्वीर और आयी जिसमे पीवी सिंधु के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने तस्वीर निकलवाई हैं. इन सभी ने साथ में डिनर किया. KBC. में हम देख ही रहे हैं की अमिताभ बच्चन नीरज चोपड़ा के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलते नज़र आएंगे.

मतलब अपनी बिगड़ी इमेज को चमकाने के लिए कितने पापड़ बेले जा रहे हैं. हो सकता है दीपिका पादुकोण ने ये चापलूसी इसलिए भी की हो की कल को पीवी सिंधु पर बायोपिक बने तो पीवी सिंधु खुद ही कह दें की मेरा रोल दीपिका को ही करना चाहिए. आप नहीं जानते ये सब चीज़े पहले से ही प्लान की जाती हैं.

आपको क्या लगता हैं की इस तरह से खिलाड़ियों के सहारा लेकर बॉलीवुड क्या अपनी इमेज सुधारने की कोशिश कर रहा हैं हालाँकि कई लोगो ने पीवी सिंधु को ये भी कहा की दीपिका से दूर रहे वरना उसकी गन्दी आदत तुम्हे भी लग सकती हैं. ये दोनों पति पत्नी सिरफिरे हैं कुछ भी कर सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

218

You may also like

More From: News

DON'T MISS