सलमान शाहरुख़ ने मंदिर में जूता पहन बनाया था बिग बॉस का प्रोमो


जो सही है वही यहाँ पर बात होती हैं लेकिन बॉलीवुड के चापलूस फैंस इतने कट्टर चापलूस हैं की उन्हें हर बात पर बुरा लगता हैं. अगर इनके फेवरेट सितारे इन्हे चॉक्लेट के नाम पर गोबर भी खिला दें तो इन्हे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी. बॉलीवुड हिन्दू धर्म के प्रति कितनी नफरत रखता हैं ये जब मई बताता हूँ तो इन्हे बुरा लगता हैं.

बिग बॉस के कुछ साल पहले एक प्रोमो आया था. जिसमे शाहरुख़ खान आये थे. उस प्रोमो को फोकस करके बनाया गया था इन दोनों की फिल्म करण अर्जुन को लेकर. सलमान शाहरुख़ ने इस ट्रेलर में क्या बकवास किया हैं उस बारे में बात नहीं करूंगा.

लेकिन इन दोनों को इतनी अक्कल नहीं हैं की इनके बैकग्राउंड में मंदिर का पूरा सीन हैं. माँ काली की मूर्ती हैं. लेकिन ये सो कॉल्ड भाईजान और किंग खान दोनों ही जूते पहनकर नज़र आ रहे हैं. सवाल ये हैं की क्या ये दोनों मस्जिद के भीतर भी जाकर इस तरह का वीडियो बना सकते हैं.

देखिये ऐसा करना भी नहीं चाहिए. मंदिर, मस्जिद कहीं भी भीतर जूते पहनकर नहीं जाना चाहिए. लेकिन जब आप अपने धर्म की आस्था का ख्याल रख सकते हो तो फिर आप दूसरे के धर्म की आस्था का ख्याल रखने में चूक क्यों जाते हो. लोग घर के भीतर भी जाते हैं तो जूते निकलकर जाते हैं. लेकिन ये लोग खुद को इतना बड़ा सेलिब्रिटी कहते हैं और काम इतना गिरा हुआ.

ऊपर से इनके फैंस आकर कहेंगे की हमारे भाईजान और किंग खान पर वीडियो मत बनाओ. अबे जब ऐसी हरकत करेंगे वो भी इतनी गिरी हुयी तो वीडियो बनाना पड़ता हैं.


Like it? Share with your friends!

160

You may also like

More From: News

DON'T MISS