सलमान बोले हमारा स्टारडम कभी खत्म नहीं होगा 50 के हो जाये या 75 | आखिर किस बात से डर गए


सलमान खान ने एक बात कही हैं की OTT. के आने से कुछ फर्क नहीं पड़ता. हमारा स्टारडम था… अभी भी हैं और आगे भी रहेगा. भले ही हम पचास के हो जाये या पचहत्तर के. हम जाएंगे तो कोई और आएगा. मुझे नहीं लगता कि स्टार्स का दौर कभी खत्म होगा. ये कभी खत्म नहीं होगा. ये हमेशा रहेगा.

सलमान का कहना हैं की स्टारडम कई चीज़ो पर निर्भर करता हैं की आप किस तरह की फिल्मो में काम करते हैं. रियल लाइफ में आप कैसे हैं ? आपका बर्ताव कैसा हैं ? अब यंग जनरेशन के पास अपना सुपर स्टारडम होगा.

मैं कई सालों से सुन रहा हूं कि ये अंतिम जनरेशन है, हम यंग जनरेशन के लिए सबकुछ इतना आसान नहीं छोड़ने वाले हैं. हम उन्हें सबकुछ सौंपकर नहीं जाने वाले हैं. मेहनत करो भाई, पचास प्लस में हम मेहनत कर ही रहे हैं तो आप भी मेहनत करो.

अब सलमान अचानक से स्टारडम के ऊपर इसलिए बात कर रहे हैं की उन्हें पता हैं की जल्दी ही सिनेमाघर वाला स्कोप खत्म होने वाला हैं. अब लोगो को OTT. की आदत पड़ चुकी हैं. स्टारडम तभी काम करता हैं जब लोग सिनेमाघर में जाकर पागलो की तरह सलमान की फिल्मो में उछाल कूद मचाया करते थे.

हालांकि अभी भी कुछ लोग करते दिखेंगे. ताकि भाई की डूबती स्टारडम को दिखाया जाये की भाई अभी ज़िंदा हैं. लेकिन सच बोले तो इन लोगो के स्टारडम की असली जगह OTT. में काम करनेवाले एक्टर्स ने ले ली हैं. OTT. प्लेटफॉर्म्स ने एक से बढ़कर एक स्टार दे दिए हैं. अब ये सलमान का डर ही है वरना क्यों बोलते की हम पचास के हो या पचत्तर के हमारा स्टारडम कभी खत्म नहीं होगा.


Like it? Share with your friends!

212

You may also like

More From: News

DON'T MISS