सलमान ने बर्बाद कर दिया बॉलीवुड के इन दो डायरेक्टर्स को एक ने कहा अब नहीं बनाना फिल्म


जब बुरा समय आता हैं तब ऊंट पर बैठे आदमी को भी कुत्ता काट लेता हैं. अभी बॉलीवुड का समय ख़राब चल रहा हैं. एक एक बाद एक फिल्मे फ्लॉप हो रही हैं हालाँकि हर फ्लॉप फिल्म को हिट बताने की कोशिश की जा रही हैं. फ्लॉप होने वाली फिल्मे भले ही अच्छी हैं लेकिन जिस तरह से बायकाट चल रहा हैं उसका खामियाज़ा बॉलीवुड को भुगताना पड़ रहा हैं.

सलमान खान की लास्ट चार फिल्म रेस थ्री , दबंग थ्री, भारत, राधे ये बुरी तरह फ्लॉप रही हैं. इनमे से राधे और दबंग थी को डायरेक्ट किया था प्रभु देवा ने जिसके बाद उनकी जमकर ट्रोलिंग भी की गयी. वो काफी परेशान भी हुए. अब उन्होंने एक फैसल किया हैं की अब से वो डायरेक्शन का काम छोड़ रहे हैं सिर्फ कोरोग्राफी और एक्टिंग ही करेंगे.

इसके पहले रेमो डीसूज़ा भी रेस थ्री में डायरेक्शन करके पछतावा कर चुके हैं. अब इन्ही चीज़ो को लेकर KRK. ने एक बार फिर सलमान खान का नाम लिए बिना सलमान पर ताना मारा हैं. KRK. ने ट्वीट किया “एक अकेले self proclaimed super star ने Dance Master से डायरेक्टर्स बने, सारे Directors का career ख़त्म कर दिया! वो बेचारा प्रभु देवा हो, रेमो डेसूजा हो या फ़राह खान! तीनो की आख़री फ़िल्म में वही था! अच्छा हुआ Ahmed khan की फ़िल्म में वो नहीं था!

इस पर लोगो ने कमेंट किया “अरे कहीं ये वो फूटपाथ वाला भाई तो नहीं हैं ? फिर किसी ने लिखा ” भाई बॉलीवुड का सूरज डूब चुका हैं इसको फिर से उगाने के लिए शायद किसी भगवान को धरती पर आना होगा.

फिर किसी ने लिखा सलमान भाई इस सदी के बेस्ट एक्टर हैं उनका काम एक्टिंग करना हैं जब किसी ने डायरेक्शन ही ख़राब किया तो भाई की क्या गलती. इस पर किसी ने जवाब दिया “हां गलती तो इन डायरेक्टर्स की है की एक ऑस्कर जीतनेवाले एक्टर जिसकी फिल्म देखने के बाद लोग रोने लगते हैं की हमने अपना टाइम और पैसा दोनों बर्बाद किया ऐसे डिरेक्टर को तो फिल्म बनाना छोड़ ही देना चाहिए.


Like it? Share with your friends!

222

You may also like

More From: News

DON'T MISS