सलमान खान बचपन से ही जुर्म करने के शौक़ीन थे. बड़े होकर इसमें महारथ हांसिल हो गयी


इस वीडियो में जो बात आपको बताने जा रहा हूँ आप में से बहुत लोगो को लगेगा अरे यार इसमें कौन सी बड़ी बात हो गयी. ये कोई गुनाह नहीं हैं. अब इसमें से बहुत से लोग ये भी कहेंगे की ये बात सलमान खान के पिता सलीम खान ने कपिल शर्मा शो में बताई थीं इसलिए इसे मज़ाक में लेना चाहिए.

लेकिन इस बात को मज़ाक में क्यों नहीं लेना चाहिए इस बात को वही समझ सकता हैं जो अपनी मेहनत से ज़िंदगी में आगे बढ़ता हैं.

तो बात ऐसी हैं की सलमान खान, सोहैल खान, अरबाज़ खान और सलीम खान ये सभी कपिल शर्मा के एक शो में आये थे. एपिसोड काफी पुराना हैं. और जब का ये है उस वक्त इसे आपने देखा होगा और एन्जॉय भी किया होगा. क्यूंकि उस वक्त सलमान के प्रति इतनी नफरत नहीं थीं.

तो सलीम खान एक स्टोरी बताते हैं की उनके घर पर गणेश नाम का एक व्यक्ति आता था और जब वो आता था तब सलमान, अरबाज़ और सोहैल उसे बहुत इज्जत देते थे. उसे नमस्ते कहते थे. उसके लिए पानी वगैरह सब लेकर आते थे.

ये बात मुझे बड़ी अजीब लगी की इतनी इज्जत तो ये लोग मुझे नहीं देते जितनी गणेश को दे रहे हैं. जब मैंने जांच पड़ताल की तो पता चला की गणेश ही वो इंसान है जो इनके स्कूल से एग्जाम पेपर लीक करता है और लेकर उनके बच्चो को देता हैं. और पैसे लेकर जाता हैं.

अब आप सोचिये ये चीज़ नेशनल टेलीविज़न पर दिखाई जाती हैं. वहा बैठी और घर पर बैठी जनता इसे देखती, हंसती है और तैलीय तक बजती हैं. सोच लीजिये की भ्रस्टाचार, चोरी और पेपर लीक जैसे मामले को कितनी गंभीरता से लिया जाता हैं. वो भी एक ऐसा इंसान जिसे बहुत से लोग आइडल मानते हैं.

अब आप सोचिये की कितने ही बच्चे होंगे जिन्होंने दिन रात मेहनत करके पढ़ाई की होगी लेकिन उनका हक़ कौन मार रहा था सलमान खान. बात पुरानी होने से गुनाह पुराने और छोटे नहीं हो जाते हैं. यही चीज़ अगर आपके बच्चो के साथ स्कूल में हो तो आपको बुरा लगेगा. ये बात बर्दाश्त नहीं होगी.

एक पिता और इतने बड़े राइटर होने के बाद भी सलीम खान अपने बच्चो की इस बहादुरी को इतना शानदार तरीके से नेशनल टेलीविज़न पर बता रहे थे मानो सलमान खान ने ओलम्पिक में गोल्ड मैडल जितने का काम किया हो. नतीजा देख लो आज सलमान खान क्या क्या कर रहे हैं और फंस उन्ही गलतियों पर पर्दा डाल रहे हैं. ये है इंडिया यहाँ पर गुनहगारों को इज्जत के साथ सर पर बैठाया जाता हैं.


Like it? Share with your friends!

204

You may also like

More From: News

DON'T MISS