सलमान को हुआ गलती का एहसास लेकिन देर हो गयी | फंस नहीं मान रहे अब दूध बर्बाद किया


एक बहुत ही अच्छी और बेहतरीन कहावत हैं की अब पछताने से क्या होगा जब चिडया चुग गयी खेत. सलमान खान की राधे जिस तरह से फ्लॉप हो गयी और उनकी ट्रोलिंग हुयी थीं..सलमान काफी डर गए. उन्हें यकीन था की अंतिम का भी वही हाल होगा. और हुआ भी वही.

हालाँकि सलमान ने कहा था की अंतिम के प्रमोशन की की जिम्मेदारी मेरे फैंस की हैं जबकि हर टीवी सीरियल में जा जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. तो जब जिम्मेदारी फैंस को दी तो फैंस ने क्या किया.

कोई सिनेमाघर में पटाखे फोड़ रहा हैं. कोई सड़को पर एक दूसरे के कपडे फाड़ रहा हैं. कोई खुद को आग लगा रहा हैं. मतलब बेवकूफी की कोई सीमा ही नहीं हैं. अब सलमान के कुछ फैंस सलमान के कट आउट पर दूध चढ़ा रहे हैं. इन्हे लग रहा हैं की साउथ में जैसी रजनीकांत की कट आउट पर दूध चढ़या जाता हैं वही यहाँ भी करके सलमान को भगवन बना देंगे.

अरे वो रजनीकांत सर हैं और ये सलमान खान हैं. वैसे ये लोग ज्ञान देते हैं की भगवन शिव को दूध चढ़ाना गलत काम हैं. लेकिन भाईजान को चढ़ा सकते है क्यूंकि इनके भगवन तो सलमान खान ही हैं ना. भाई की फिल्म हिट करने के लिए तो ये लोग अपनी किडनी, लीवर, गुर्दा, सब बेचकर मुर्दा तक बनाने को तैयार हैं.

अब सलमान ने कहा की कई लोगो को पानी पीना तक नसीब नहीं होता और आप लोग मेरी तस्वीर पर दूध चढ़ा रहा हो. अगर दूध देना ही हैं तो गरीब बच्चो को पिलाएं. लेकिन ऐसा होगा नहीं. गरीब बच्चो को ये लोग दूध नहीं पिलायेंगे बल्कि देसी दारू की दूकान पर जाकर अपना जुगाड़ कर लेंगे.


Like it? Share with your friends!

206

You may also like

More From: News

DON'T MISS