सलमान को कोर्ट का नोटिस KRK. ने तगड़ा सवाल कर दिया है. फंस गए सलमान खान


सलमान खान की एक बहुत बड़ी फ्लॉप फिल्म इस साल रिलीज़ हुयी थीं जिसकी हर तरफ खिंचाए हुयी थीं क्यूंकि उस फिल्म में लॉजिक नाम की कोई चीज़ नहीं थी खासकर लास्ट वाला सीन देखकर आयरन मन को दिल का दौरा पद गया. वही सीन भाई जब रणदीप हुड्डा सलमान पर लोहे की रोड से हमला करते हैं और सलमान उसे अपने हाथो से रोकते है.

हमें इस सीन में कोई लॉजिक नज़र नहीं आया लेकिन भाई के फंस बोले अपना भाई तो एकदम स्ट्रंग हैं एकदम अम्बुजा सीमेंट के माफिक. भाई जैसा तो कोई है ही नहीं. अब पूरे फिल्म में इसी तरह का लॉजिक था. सबसे बड़ी बात की एक पचपन साल का अधेड़ उम्र का इंसान एक बीस साल की एक्ट्रेस से रोमांस करे ये किसी को पसंद नहीं आया.

इसी सीन को लेकर KRK. ने भी अपने रिव्यु में सलमान को ट्रोल कर दिया. यही बात भाई को बुराई लग गयी. फिर KRK. ने सलमान खान और उनकी बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर भी कुछ सवाल खड़े कर दिए. जिसके बाद सलमान ने KRK. पर केस कर दिया.

अब इसी को लेकर KRK. ने ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की. इस प्ली में KRK ने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुज़ारिश की है कि वो लोअर कोर्ट के इस ऑर्डर को रद्द कर दे. KRK ने लोअर कोर्ट के ऑर्डर की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें किसी फिल्म का रिव्यू करने से कैसे रोक सकती है. वो एक फिल्म समीक्षक हैं और किसी फिल्म की समीक्षा उसके किरदारों पर टिप्पणी किए बिना नहीं हो सकती.

‘राधे’ का रिव्यू करते उन्होंने सलमान के बारे में बिलकुल वाजिब बातें कही थीं. अब देखते है इस पर सलमान खान की टीम क्या जवाब देती हैं. क्या सलमान खान KRK, से डर जायेंगे की नहीं वो मेरी फिल्म का रिव्यु नहीं कर सकता या फिर रिव्यु करने देंगे या फिर ये सब सलमान और KRK.की सब मिली भगत हैं. कोर्ट और जनता का समय बर्बाद करने की.


Like it? Share with your friends!

171

You may also like

More From: News

DON'T MISS