सलमान के फैंस से उम्मीद भी यही थीं भाई ने प्रमोशन की जिम्मेदारी दी थीं ने


ज्ब हम बोलते हैं की भाई के ज़्यदातर फैंस अनपढ़ हैं. नासमझ हैं. भावनाओ के भंवर में डूबे भंवरलाल हैं तो आप इनसे बेहतर की उम्मीद नहीं कर सकते हैं. भाई ने बोला मेरे फिल्म अंतिम की प्रमोशन की जिम्मेदारी मेरे फैंस की हैं तो फैंस ने पूरे सिनेमाघर में इतना बम फोड़ा की पूरा सिनेमाघर इंडिया पाकिस्तान का बॉर्डर बन गया.

मोदी जी से यही कहना चाहता हूँ अगली बार सर्जिकल स्ट्राइक करनी हो तो भाई के फैंस को भेज देना. क्यूंकि इनको लगता हैं ये कुछ भी कर सकते हैं. भाई की फिल्म हिट करा सकते हैं. सड़क पर लेट सकते हैं. भाई जान जैसे शब्दों का उच्चारण करके सिनेमाघर हाउसफुल करा सकते हैं.

ये सब कर सकते हैं सिवाय एक चीज़ के ..समझदारी. जो इनके पास कतई नहीं हैं. बताओ इन कम अक्कल फैंस को ज़रा सा भी अंदाज़ा हैं की सिनेमाघर में पटाखे फोड़ रहे हैं आग भी लग सकती हैं. ये क्या चाहते अंतिम फिल्म है तो सिनेमाघर में आये लोगो का भी अंतिम संस्कार कर दें.

अब देखो सलमान खान ने क्या अपील की हैं. “मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करना चाहता हूं कि वह थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर जाएं। ऐसा करने से वहां आग लगने का खतरा है। इसके साथ ही आप अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डाल रहे हैं। मेरी थिएटर ओनर्स से भी गुजारिश है कि लोगों को थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर आने दें। सिक्यूरिटी को एंट्री प्वॉइंट पर ही उन लोगों को रोकना चाहिए, जो थिएटर के अंदर पटाखे लेकर आ रहे हैं। फिल्म को हर तरह से एन्जॉय करें, लेकिन प्लीज-प्लीज ऐसा करने से बचें, मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश कर रहा हूं। शुक्रिया।”

अब आप ये बात सोचो सिनेमाघर में एंट्री के पहले बाहर से पानी की एक बोतल तक नहीं ले जाने देते और ये लोग पूरा का पूरा गोलाबारूद ही लेकर घुस गए. कल को कोई बम फोड़कर निकल जाये तो कौन जिम्मेदार होगा ? और इस तरह के फैंस का अंदाज़ा लगाओ कैसे हैं. सिनेमाघर कितना घटिया किस्म का होगा.

शाहरुख़ का बेटा ड्रग्स लेकर बाहर आता हैं तो पटाखे फोड़े जाते हैं. सलमान की फिल्म लगती हैं तो सिनेमाघर के अंदर पटाखे फोड़े जाते हैं. ये वही लोग हैं जो दिवाली पर ज्ञान भी देते हैं की पटाखे फोड़ने से पोलुशन फैलता हैं लेकिन जेल से आने पर और फिल्मे लगने पर आप पटाखा फोड़ सकते हो यहाँ तक की पूरा सिनेमघर बम से उड़ा सकते हो.


Like it? Share with your friends!

190

You may also like

More From: News

DON'T MISS