सलमान के दोनों वकील को हटाया | अपनी नयी टीम के साथ उत्तर शाहरुख़


आर्यन को बचाने के लिए सलमान खान ने अपने दोनों वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई दोनों को मैदान में उतारा था लेकिन दोनों बुरी तरह फ्लॉप हो गए. नतीजा ये हुआ की लगभग महीने भारत से आर्यन जेल में बंद हैं और शाहरुख़ की ज़िंदगी झंड हो गयी हैं. उनकी गाडी जो है वो ट्रैक से उतर गयी हैं.

अब परेशान होने के बाद शाहरख ने अपनी खुद की लीगल टीम तैयार की हैं. अब एक्स अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की जमानत पर उनकी तरफ से बॉम्बे हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई में शामिल होंगे.

मुकुल रोहतगी 2002 के गुजरात दंगों से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार के वकील रहे थे.शाहरुख खान ने लॉ फर्म, करंजावाला एंड कंपनी को भी जमानत दिलाने के लिए मैदान में उतारा है. वकीलों की इस फौज में रूबी सिंह आहूजा, संदीप कपूर, आनंदिनी फर्नांडीस और रुस्तम मुल्ला जैसे बड़े नाम शामिल हैं. ये सब मिलकर आर्यन को बाहर लाने का प्रयास करेंगे.

और अगर ये लोग भी बेल ना दिला पाए तो आर्यन समझो एक महीने के लिए और जेल में रहनेवला हैं. वैसे समीर वानखेड़े के खिलाफ जिस तरह से पूरा माहौल खड़ा किया गया हैं उसे देखकर लगता हैं की आर्यन को बेल मिल जाएगा. क्यूंकि समीर वानखेड़े को झूठा साबित करने की कोशिश की जाएगा.


Like it? Share with your friends!

162

You may also like

More From: News

DON'T MISS