सलमान की बहु बनेगी सोनाक्षी सिन्हा | ऐसी हेडलाईन देना मीडिया की बेवकूफी


जब फिल्मो में काम नहीं मिलता और एक्ट्रेस किसी काम की नहीं रहती तब वो शादी कर लेती हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने कितनी फिल्मे की किसी को नहीं याद होगा. बस एक ही चीज़ याद हैं की उसे दबंग योजना के तहत ही काम मिलता हैं. और बस इसी फिल्म के लिए लोग जानते हैं जिसमे ओवरएक्टिंग के सिवाय कुछ नहीं हैं.

अब आपने मीडिया वालो की हेडलाईन देखी होगी की सलमान के घर की बहु बनेगी सोनक्षी सिन्हा. मतलब जिस सलमान खान की शादी नहीं हुयी. जिसकी सारे गर्ल फ्रेंड किसी और की हो जाती हैं वो सोनाक्षी सलमान के घर की बहु बनेगी.

सोनाक्षी बंटी सचदेवा के साथ शादी करनेवाली हैं. बंटी सचदेवा सोहैल खान का साला हैं यानी उसकी वाइफ का भाई. तो बताओ सलमान की बहु बनेगी जैसी हेडलाईन देने का क्या मतलब.

और जो लोग भूल गए वो जाना लो की बंटी सचदेवा वो हैं जिससे दिशा सालियान और सुशांत केस में पूछताछ हो चुकी हैं. ये कार्नर स्टोन नाम की कंपनी चलता हैं. जिसमे दिशा सालियान काम करती थीं. सुशांत के अकाउंट से 2.5. करोड़ रूपये इसी कम्पनी में जाने की बात सामने आयी थीं.

इस पैसे का क्या हिसाब था. किस डील के लिए ट्रांसफर किये गए थे पैसे. ये सब कुछ पूछा गया लेकिन सामने कुछ नहीं आया. अब आप ये भी सोचीये की सुशांत केस में कैसे कैसे लोगो का नाम सामने आया और हमारी सीबीआई किसी का कुछ उखाड़ नहीं सकी. ऊपर से मीडिया वाले इस तरह की बेवकूफी भरी हेडलाइन देते हैं.


Like it? Share with your friends!

188

You may also like

More From: News

DON'T MISS