सलमान की जीत | एक बार फिर साबित हो कानून सिर्फ ताकतवर लोगो के लिए हैं


सलमान खान पर एक गेम बना था सैल्मोन भाई जिसे लोग काफी पसंद कर रहे थे लेकिन अब सलमान की लीगल टीम के केस करने के बाद महज एक दिन की भीतर इस गेम को बन कर दिया गया. गूगल प्ले स्टोर से इस गेम को डिलीट किया जायेगा. अब आप सोच लीजिये हमारे देश की अदालतों के पास किन लोगो के लिए टाइम होता है.

एक आम इंसान जब कोई मामला लेकर जाता हैं तब इस देश की अदालतें उसे कई साल चक्कर लगवाती हैं. बेचारा मर जाता हैं लेकिन उसे इन्साफ नहीं मिलता. लेकिन हमारे देश की अदालतों के पास इतना टाइम हैं की सलमान की इमेज ख़राब हो रही हैं. उनकी निजता पर हमला हो रहा हैं तो सिर्फ एक दिन के भीतर केस होता हैं और सलमान खान केस जीत जाते हैं.

अब बताओ ऐसे कानून पर एक आम इंसान कैसे भरोसा करें. जो कानून सिर्फ पैसे वालो के लिए बना हैं. यही काम जब सुशांत मामले में हो रहा था तो महीनो लग जाते हैं लेकिन उसके बाद भी इस देश की अदालतों को ये बात समझ नहीं आती हैं की सुशांत का केस चल रहा है लेकिन उन पर बनाई एक बकवास फिल्म रिलीज़ करने की परमिसन मिल जाती हैं.

अब लोग सलमान खान को ट्रोल नहीं करे तो क्या करे. सलमान को बायकाट नहीं करे तो क्या करें. जिस इंसान की हाथो की कठपुतली बन चूका हैं इस देश का कानून तो कानून से ऊपर तो सलमान खान ही हैं. चलिए मान लेते हैं की वो गेम सलमान खान की इमेज खराब कर रहा था लेकिन सिर्फ एक दिन में ये केस ओपन होता है और बंद भी हो जाता हैं. इतनी तेजी. इतनी तेजी बाकी चीज़ो में क्यों नहीं आती हैं.


Like it? Share with your friends!

176

You may also like

More From: News

DON'T MISS