सलमान अच्छे इंसान है ये लोगो की अपनी गलती हैं जो सलमान पर डाल देते


इस वीडियो में आप जो भी सुनेंगे वो शत प्रतिशत सच हैं. जैसे शुद्ध घी होता हैं. शुद्ध गरीब होते हैं. वैसे ही सलमान भाई एकदम सच्चे और नेक इंसान हैं. इनके जीवन की कोई भी काली सच्चाई नहीं हैं. जो करते हैं अपने दम पर करते हैं खुल कर करते हैं. हमारे देश के कानून को डूब मरना चाहिए जो इस तरह के इंसान पर सवाल उठाते हैं केस करते हैं.

वो इतने आदर्शवादी हैं की कानून भी कहता हैं सर आप हमारे से ऊपर हैं. आप सूर्यवंशम के ठाकुर भानुप्रताप हैं. आप जी कानून, अदालत और जज हैं. इंसाफ की देवी होती हैं लेकिन आप तो साक्षात इन्साफ के देवता हैं. इतने दयालु इंसान पर शक करने के लिए कानून को शर्म से झुक जाना चाहिए.

सलमान एक आज्ञाकारी इंसान हैं. ब्रह्मचारी जीवन का पालन करते हैं. अपना पूरा जीवन उन्होंने मानवता के कल्याण हेतु समर्पित कर दिया हैं. ऐसी इंसान की पूजा करनी चाहिए. हर गली हर नगर हर चौराहे पर इनका पुतला लगाया जाना चाहिए. इंसान हो तो सलमान भाई जैसा हो. क्यों हो आगे के कुछ पॉइंट्स पर आप समझ सकते हैं.

1 सलमान कभी भी किसी भी तरह की हिंसा की वकालत नहीं करते। वह सार्वजनिक स्थानों पर हिंसा के इस्तेमाल के खिलाफ हैं। इसलिए वह नियमित रूप से बिग बॉस के प्रतियोगियों को उनके दुर्व्यवहार के लिए डांटते हैं।

2 उन्होंने जिम फिटनेस की संस्कृति का आविष्कार किया। उनकी वजह से कई मोटे लोगों ने अपना वजन कम किया। वह एक अनुशासित व्यक्ति हैं जो स्टेरॉयड के उपयोग के बिना जिमिंग की वकालत करते हैं।

3 वह स्त्रियों के साथ आदर और सम्मान से पेश आते है। वह इस बात को भी सुनिश्चित करते है कि उनके सहयोगियों द्वारा किसी भी स्त्री के साथ दुर्व्यवहार न किया जाए।

4 वह वन्य जीवन के शौकीन हैं। वह लुप्त हो चुकी प्रजातियों के वन्यजीव संरक्षण में सक्रिय भागीदारी लेते है।

5. वह बेहद आज्ञाकारी और सामाजिक इंसान हैं. कानून और संविधान के खिलाफ जो भी काम करता हैं उनका ऐसा मानना हैं की उन्हें गाडी से उड़ा देना चाहिए. इसलिए अवैध तरीके से फुटपाथ पर रहनेवाले लोग सजा का हकदार हैं.

6. वह बहुत विनम्र और सामाजिक रूप से जागरूक व्यक्ति हैं। जहा जाते है वहा पर शान्ति बनाये रखना एकमात्र लक्ष्य होता हैं.

7. जो सिनेमा समाज में बदलाव लाती हैं वो उसे ही करते है. जैसे जीने के है चार दिन …यानी स्वछता के नियमो का पालन करो वरना हम समाज से आपको साफ़ कर स्वछता का पाठ पढ़ा देंगे.

8. वो एक खुले विचारो के व्यक्ति हैं. इसलिए अंडरवर्ल्ड तक के लोगो को स्वीकार कर लेते है. अंडरवर्ल्ड के लोग जब उन्हें कहते है भाई आपके साथ एक सेल्फी चाहिए तो वो उनके पुराने बुरे कर्मो को नज़रअंदाज़ कर उन्हें जीवन जीने का मौका देते हैं.

9. वो उत्तरभारतीय लोगो को पसंद नहीं करते सिर्फ दक्षिण भारतीय लोगो को पसंद करते हैं इसलिए हमेशा उन्ही की फिल्मे रीमेक करते हैं.

10. वह सड़कों पर बिना सोचे-समझे गाड़ी चलाने के विरुद्ध है। उन्होंने सरकार से शराब पीकर वाहन चलाने के खिलाफ कानून बनाने की मांग की।

11. भाई एक सच्चे ब्रह्मचारी हैं. कटरीना, जैकलीन जैसी अभिनेत्रियों के साथ रहते हुए भी वो नियमो का पालन करते हैं.

12. सलमान सच्चाई, इन्साफ और सामाजिक समरसता की मूरत हैं इसलिए उनके व्यवहार को लेकर कोई विवाद नहीं हुआ है।

13. दया, अहिंसा, करुणा ऐसे शब्द हैं जो सलमान को सही मायने में अच्छा इंसान साबित करते हैं.

सलमान भाई ईश्वर का दूसरा अवतार हैं ये बात नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में भी उजागर की गई हैं.

आइए इस निर्दोष, शुद्ध, पवित्र और ईश्वर द्वारा भेजे गए व्यक्ति के खिलाफ कुछ भी बुरा न कहें, जो लाखों में एक है। ऐसी पवित्र आत्मा आज के समय में मिलना मुश्किल है। अब आप लोग इस वीडियो को देखकर ये वचन दें की आज के बाद आप कभी भी सलमान भाई की बुराई नहीं करेंगे.


Like it? Share with your friends!

171

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS