समीर वानखेड़े मुस्लिम है दो शादी की और फर्ज़ी पेपर से बने अफसर अब होंगे अरेस्ट


एनसीबी ने नवाब मालिक के दामाद को अरेस्ट क्या किया ? नवाब मालिक एक के बाद एक कई खुलासे कर रहे हैं हालाँकि इन खुलासो का यहाँ कोई मतलब नहीं हैं. नवाब मालिक ने ट्वीट किया जिसमे लिखा की समीर वानखेड़े का पूरा नाम समीर दाऊद वानखेड़े हैं जिसने साल २००६ में एक मुस्लिम लड़की डॉक्टर शबाना कुरैशी से शादी की हैं जिनसे दो लड़किया हैं बाद में तलाक देकर क्रांति रेडकर से शादी की. वो मेरे दूर के रिश्तेदार हैं.

फिर एक ट्वीट किया जिसमे वो जन्म से मुस्लिम हैं लेकिन सिविल सर्विस के एग्जाम में वो रिसर्वड केटेगरी में शामिल होते हैं. क्या बनाने के लिए IRS. ऑफिस बनाने के लिए. नवाब मालिक का कहना हैं समीर वानखेड़े ने गलत और फर्ज़ी तरीके से अफसर बनने के काम किया हैं इसकी जांच होनी चाहिए.

अब देखो अगर नवाब मालिक जो कह रहे थे कुछ दिन पहले की आर्यन और शाहरुख़ मुस्लिम हैं इसलिए उन्हें टारगेट किया जा रहा हैं तो नवाब मालिक के हिसाब से समीर वानखेड़े भी मुस्लिम हैं तो उन्हें तो बचाना चाहिए ना की टारगेट करना चाहिए. और दूर के रिश्तेदार हैं तो शायद यही रिश्तेदारी वाली प्रॉब्लम हैं.

बाकी दो शादी का आर्यन खान और बॉलीवुड के ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं. नवाब मालिक बस अपने दामाद की गिरफ़्तारी का भड़ास निकाल रहे हैं.


Like it? Share with your friends!

199

You may also like

More From: News

DON'T MISS