संदीप सिंह ने कहा सुशांत को इंसाफ दिलाकर मुझे कुछ नहीं मिलेगा. बेहतर है बॉलीवुड को सपोर्ट करू. कर


संदीप सिंह एक ऐसा शख्श जो सुशांत को अपना करीबी बता रहा था सुशांत के मौत से लेकर उनके अंतिम संस्कार तक था. हर जगह दिखाई पड़ा जहा सुशांत की फॅमिली भी दिखाई नहीं पडी. यानी जो संदीप सिंह को नहीं जानता था वो भी जान गया होगा की ये शक्श फिल्मे बनाता हैं.

अब केआरके ने एक ट्वीट किया हैं जिसमे ये दावा किया हैं की संदीप सिंह ने कहा था की सुशांत को सपोर्ट करके उसे कुछ नहीं मिलेगा. उसे बॉलीवुड में रहना हैं इसलिए बॉलीवुड को सपोर्ट करना होगा. वो शत प्रतिशत सही था. अब उसे फिनांसर और डायरेक्टर दोनों मिल गए हैं. महेश मंजरेजकर उसकी अगली फिल्म डायरेक्ट करनेवाले है. बॉलीवुड में रहना तो सपोर्ट तो करना ही होगा.

केआरके जो बोल रहे हैं अगर उसकी बातो में सच्चाई हैं तो इसमें कुछ नया नहीं हैं. बॉलीवुड में कुछ भी गलत हो अगर आप उस गलत को सपोर्ट कर रहे हो तो आपको काम मिलते रहेगा. वरना खिलाफ खड़े होने वालो का क्या हाल होता हैं ये हमने देख लिया हैं.

संदीप सिंह को पता हैं सुशांत को सपोर्ट करूँगा तो मेरा कुछ भी नहीं होनेवाला हैं. जो गया सो गया मैं तो यहाँ अपना करियर बनाने आया हूँ. लेकिन ये बात हो क्यों रही हैं की बॉलीवुड को संदीप सिंह सपोर्ट करेगा तो काम मिलेगा.

मतलब सुशांत की मौत और बॉलीवुड का कुछ तो नाता हैं. वरना किसी की मौत से किसी को फिल्म मिलना ये बात कुछ हज़म नहीं हो रही. बॉलीवुड के हिसाब से अगर सुशांत ने आत्महत्या की हैं तो इसमें सुशांत को सपोर्ट करने से किसी को फिल्म मिलने या ना मिलने से कोई मतलब नहीं होना चाहिए.

अगर केआरके ने ये बात कहीं हैं तो इस ट्वीट में बहुत कुछ हैं जिसे सीबीआई को ध्यान दिया जाना चाहिए. की किसी की मौत और फिल्म से क्या लेना देना. बहुत से लोग बोल रहे हैं की केआरके सुशांत की फिल्मों की बुराई किया करता था अब क्यों सपोर्ट कर रहा हैं.

तो बात ये भी हैं की केआरके को भी किसी ने ऐसा करने के लिए कहा होगा की तो सुशांत की फिल्म की बुराई करना. केआरके पर अजय देवगन ने ये इलज़ाम लगाया था की करण जौहर ने केआरके को 25 लाख रूपये दिए थे की करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की तारीफ करना और अजय देवगन की शिवाय की बुराई करना

यानी केआरके सही इंसान तो नहीं हैं. मतलब सुशांत के खिलाफ लिखने के लिए भी केआरके को बॉलीवुड से कोई ना कोई पैसे देता होगा इसलिए केआरके सुशांत के खिलाफ लिखते थे. केआरके ने धोनी फिल्म, केदारनाथ, छिछोरे सब की बुराई की थीं और कहा था की ये फ्लॉप होने के बाद सुशांत वापस टीवी सीरियल करेगा. जबकि ये सारी फिल्मे सुपरहिट थीं.

अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप को भी पब्लिसिटी स्टंट बताया था की एम् इस धोनी के लिए सुशांत ऐसा कर रहा हैं. मतलब कोई तो था जो नहीं चाहता था की एक टीवी से निकला एक्टर सुशांत बॉलीवुड की फिल्मो में बड़ा एक्टर बन सकें. सुशांत की फिल्मो को बहुत समर्थन मिला. सुपरस्टार बना. लेकिन फिर सुशांत को बर्बाद किया जाने लगा.

इसलिए बॉलीवुड और उससे जुड़ा हर इंसान दोगला हैं. दो मुहा सांप हैं. यहाँ सिर्फ मौकपरस्ती चलती हैं. जब तक सुशांत ज़िंदा थे तब तक केआरके ने बुराई की जब मौत हो गयी तो सुशांत के समर्थन में खड़ा हो गया.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS