संजय लीला भंसाली की हीरामंडी से पाकिस्तान में बवाल हो गया. जाने पूरा मामला


संजय लीला भंसाली कोई फिल्म बनाये और उसमे बवाल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता हैं. बस उनकी एक फिल्म आयी थीं जिसमे बवाल नहीं हुआ था. सांवरिया… क्यूंकि ये फिल्म अपने आप में ही बहुत बड़ी बवाल थीं. जिसे देखकर लोगो ने सिनेमाघर की कुर्सीया तोड़ दी थीं. बगल वाले के बाल तक नोंच लिये थे. कुछ तो ने बैठे बैठे सिनेमाघर में ही अपनी सगी सगी गर्लफ्रेंड को तलाक दे दिया था.

जिस फिल्म में सोनम कपूर हो उस फिल्म का हाल ऐसा ही होता हैं. भंसाली एक फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम है हीरामंडी. हीरामंडी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज होगी. फिल्म की कहानी पाकिस्तान में लाहौर के रेड-लाइट एरिया से संबंधित है, जिसे ‘शाही मोहल्ला’ भी कहा जाता है. कहानी का फोकस यहां काम करने वाली सेक्स वर्कर्स की लाइफ पर है.

अब इस बात से पाकिस्तानी सेलिब्रिटी नाराज़ है की जिस फिल्म को पाकिस्तान को बनाना चाहिए वो फिल्म भारत में बन रही हैं. उनका कहना हैं की भारत पाकिस्तान की संस्कृति के साथ खिलवाड़ कर रहा हैं. ये तो वही बात हो गयी की पाकिस्तान वाले महाभारत सीरियल बना रहे.

उनका यही कहना हैं की हमारी संस्कृति हमारी विरासत हैं इस पर फिल्म या वेब सीरीज बनाने का हक़ पाकिस्तान का हैं. लेकिन एक बात समझ नहीं आ रही हैं की रेड-लाइट एरिया पाकिस्तान की संस्कृति से जोड़कर क्यों देख रहे हैं. वहा क्या कोई फेस्टिवल सेलिब्रेट किया जाता हैं. मतलब हद ही हो गयी. और भंसाली को जब रेड-लाइट एरिया पर फिल्म बनानी ही हैं तो इंडिया में तो इसकी तादाद बहुत हैं.


Like it? Share with your friends!

195

You may also like

More From: News

DON'T MISS