शिल्पा ने कहा हमने फ्रॉड किया और हमें ही नहीं पता. ये शॉकिंग हैं. हम रेस्पेक्टेड लोग हैं


राज कुंदर और शिल्पा शेट्टी पर एक शक्श ने FIR. करवाई वो भी 1.5. करोड़ की धोखाधड़ी का. लेकिन शिल्पा को पता ही नहीं की उन्होंने और उनके पति ने कुछ ऐसा किया हैं. शिल्पा का कहना हैं की ये बड़ी हैरानी की बात हैं की हमने फ्रॉड किया और हमें ही नहीं पता.

शिल्पा कहती हैं की ” सुबह उठते ही मुझे इस बारे में पता चला कि मेरे और राज के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इस बात से मैं बहुत शॉक्ड हूं. मैं बताना चाहूंगी कि SFL Fitness एक वेंचर है जिसे काशिफ खान चलाते थे.

उन्होंने इस ब्रैंड नेम से देशभर में फिटनेस जिम खोलने के राइट्स लिए थे। सारी डील्स पर वही साइन करते थे और उन्हीं के पास इसका जिम्मा था. ना तो हमें उनके किसी भी ट्रॉन्जेक्शन के बारे में कुछ नहीं पता है और ना हमने उनसे कोई पैसे लिए हैं.

शिल्पा ने आगे लिखा, सारी फ्रेंचाइज सीधे तौर पर काशिफ से ही डील करती हैं. कंपनी साल 2014 में बंद हो गई थी और उसको पूरी तरह से काशिफ खान ही चलाता था. मैं बताना चाहूंगी कि मैंने अपने जीवन के 28 साल काफी मेहनत की है। और मुझे ये देखते हुए बहुत दर्द महसूस होता है कि बड़ी सरलता से मेरा नाम और मेरी रेपोटेशन डैमेज किया जा रहा है. कितनी आसानी से मेरा नाम कहीं भी घसीट दिया जाता है. मैं कानून का पालन और सम्मान करने वाली देश की एक प्राउड सिटिजन हूं, मेरे अधिकारों का प्रोटेक्शन होना चाहिए.

28. साल से काफी मेहनत की है कहा कहा की और कैसे की ये अब पता चल रहा हैं.मतलब इनका पता अश्लील फिल्म बनता था जिसकी ये डायरेक्टर थीं तब भी इनको नहीं पता था की राज कुंद्रा क्या कर रहा था और अब इनकी कंपनी लोगो से फ्रॉड कर रही हैं तब भी इनको नहीं पता हैं. फिर क्या नाम की मालकिन हो.

फंदा सीधा हैं की कंपनी खोलो लोगो से पैसे लो अपने स्टारडम के नाम पर बाद में चुना लगाओ और कंपनी बंद कर दो. कुछ साल बाद. बाद में ये कह दो की ये कंपनी तो कई साल पहले ही बंद हो गयी जबकि आज भी उसी कंपनी के नाम से लोगो से करोडो लूट रहे हैं. ये तरीका बहुत पुराना है. MLM. कंपनीया भी यही काम करती हैं


Like it? Share with your friends!

227

You may also like

More From: News

DON'T MISS