शाहरुख़ से फ़ोन पर बात के दौरान समीर वानखेड़े ने आर्यन को मारा तो थप्पड़ तिलमिला उठे शाहरुख़


ये बात जो इस वीडियो में आप सुनाने जा रहे हैं ये कितना सच हैं मुझे नहीं पता. क्यूंकि ये बात किसी बड़ी मीडिया ने ना बताई ना दिखाई. ये बात कुछ वेबसाइट और फेसबुक पेज पर मिली. कहानी पूरी फ़िल्मी लगती हैं ऐसा हुआ की नहीं हुआ. लेकिन आप सुनो और बताओ की आपको क्या लगता हैं ये सच है या झूट ?

तो कहानी ऐसी हैं की शाहरुख़ खान ने समीर वानखेड़े को फ़ोन लगाया और कहा की मेरे बेटे आर्यन का ध्यान रखना. इस पर समीर वानखेड़े ने कहा की आप फ़ोन चालू रखो मै आर्यन से आपकी बात करवाता हूँ. उसे बुला रहा हूँ.

आर्यन आता हैं और समीर वानखड़े चालु फ़ोन पर ही आर्यन को दो तमाचा जड़ देते हैं और आर्यन रोने लगता हैं.

इसके बाद शारुख खान गुस्से से तिलमिला उठते हैं. जिसके बाद समीर कहते हैं. मसीटेर खान अगर ये थप्पड़ आपने आर्यन को बहुत पहले लगा दिया होता तो आ आपको ये दिन नहीं देखना पड़ता. वो आज इस तरह से मेरे पास नहीं होता.

आपने बच्चो को पैसे दिए, हर आधुनिक सुख सुविधा दी लेकिन एक पिता के तौर पर संस्कार नहीं दे सकें. ये उसी का नतीजा हैं. मै जानता हूँ ये छूट जाएगा लेकिन ज़िंदगी में ये अंत तक ये बात याद रखेगा की इसने पुलिस के हाथ से किस जुर्म में थप्पड़ खाया था. उम्मीद है की ये आगे सुधर जाएगा और इतना बोल समीर वानखेड़े ने फ़ोन काट दिया.

इस बात में कितनी सच्चाई नहीं पता लेकिन जो भी था यही होना चाहिए. हर माँ बाप को अपने बच्चों को एक कड़े दायरे में रखना चाहिए. वरना इस तरह का ही दिन देखना पड़ता हैं. आज पूरा बॉलीवुड यही कह रहा हैं दोस्तों धीरे धीरे धुवां उड़ाओ वरना समीर वानखड़े आ जाएगा.


Like it? Share with your friends!

228

You may also like

More From: News

DON'T MISS