शाहरुख़ ने पैसे और पावर के दम पर आर्यन के खिलाफ सारे सबूत ग़ायब कर दिए


प्यार और पैसा दोनों में बहुत ताकत होती हैं. शाहरुख़ के पास बहुत पैसा हैं और प्यार तो वो अपने बेटे से करते ही हैं. अब शाहरुख़ और उनकी पीआर टीम पर जो इलज़ाम लग रहा हैं वो बहुत बड़ा हैं और जो खबर देखने जा रहे है आप वो सच भी हैं.

खबर ये हैं की गूगल सर्च में आप जाकर बस आर्यन खान टाइप कीजिये. गूगल आपको और भी कई सुझाव देता है आप जो भी सर्च करते हैं. लेकिन अब आर्यन खान के मामले में ऐसा नहीं हो रहा हैं. ठीक उसी जगह आप शाहरुख़ खान, सुहाना खान, गौरी खान या सबसे छोटे बेटे अब्राम के बारे में लिखो आपको सब दिखाई देगा.

है ना ये कमाल की बात. ऐसा सिर्फ पैसे के दम पर ही किया जा सकता हैं. वरना ये काम अब तक सिर्फ राजनीतिक पार्टियां की कर सकती थीं. आर्यन जिस दिन जेल से बाहर आएगा देख लेने ऐसा भी हो सकता हैं. की सारे मीडिया चैनल्स से और जितने यूटूब चैनल हैं हर प्लेटफार्म से आर्यन की न्यूज़ गायब हो जाएगी. कुछ को खरीद लिया जाएगा और कुछ के वीडियो डिलीट कर दिए जायेंगे.

ऐसा भी हो सकता हैं की आप आर्यन खान ड्रग्स या जेल जैसे कीवर्ड डालो तो वो ना दिखे लेकिन आर्यन खान डोनेशन, फिल्म्स या फॅमिली डालो तो वो ज़रूर दिखेगा. इसलिए पैसे में बड़ी ताकत हैं.


Like it? Share with your friends!

175

You may also like

More From: News

DON'T MISS