शाहरुख़ की PR मीडिया में झूट फैला रही आर्यन की चैट देख उड़ गए NCB के होश


मीडिया में जो दिखाई देता हैं वो सच नहीं होता. उसे तोडा मरोड़ा जाता हैं फिर जनता के सामने परोसा जाता हैं. ठीक ऐसा ही सब राज कुंद्रा वाले केस में हुआ था. बार बार न्यूज़ होती कुछ थीं और दिखाया कुछ जाता था. आर्यन खान के केस में भी यही हो रहा हैं. मीडिया में जो दिखाया जा रहा की सिर्फ इतनी मात्रा में ड्रग्स मिला सब झूट हैं.

आर्यन खान की चैट में ये खुलासा हुआ हैं की यहाँ कुछ ग्राम ड्रग्स की बात नहीं हैं. आर्यन ड्रग्स लेता भी था और अपने साथ लेकर भी घूमता था. यानी ड्रग्स का बिजनेस. ये बात चैट में ड्रग पेडलर के साथ हुयी बात में नज़र आयी हैं.

जो बात मीडिया में कही जा रही हैं की आर्यन केस में NCB. ने घुटने टेक दिए हैं ये सब झूट हैं. दरअसल एनसीबी तो सात दिन की कस्टडी की बात कर रही थीं. हालाँकि साथ अक्टूबर तक कस्टडी मिल गयी हैं. जिसमे आर्यन से तरह तरह से सवाल पूछे जायेंगे.

अब सतीश मानशिंदे कोर्ट में कह रहे थे की उस क्रूज़ पर सिर्फ आर्यन ही था जो सिर्फ उसे अरेस्ट किया गया. तो बात ऐसी हैं की पूरा क्रूज़ इस वक्त सील कर दिया गया हैं. पूरे क्रूज़ पर जांच चल रही हैं. ऑर्गनाइज़र के साथ कई लोगो को अरेस्ट करके एक बस में एनसीबी ऑफिस लेकर आया गया.

बड़े बड़े प्लास्टिक के बैग एनसीबी की टीम के पास देखे गए जो क्रूज़ से बरामद किये गए हैं. यानी मामला बहुत बड़ा हैं इतना बड़ा जो सोच नहीं सकते. यानी आर्यन के वकील कितनी भी कोशिश कर लें इतनी जल्दी आर्यन बाहर नहीं आनेवाला हैं. और पर> टीम कितना भी झूट फैला दें NCB. उसकी भी पोल खोल रही हैं.


Like it? Share with your friends!

169

You may also like

More From: News

DON'T MISS