शादी के बाद सोनम कपूर की बहन पागल हो गयी | अब ट्विटर पर हिन्दू धर्म को करेगी बदनाम


कई साल तक तो पता ही नहीं चला की सोनम कपूर की कोई बहन भी इस दुनिया में हैं. फिर एक दिन उसकी शादी हो गयी और पता चला वो हनीमून के लिए मालदीव्स गयी हैं. मै समझ गया ये पक्का वहा जाकर माल फूँकनेवाली हैं. यही हुआ ये बहन जी का भी दिमाग ख़राब हो गया हैं. अपनी बहन की तरह बकैती करने की आदत हो गयी.

वैसे प्रॉब्लम इसकी नहीं हैं. प्रॉब्लम इसके नाम में भी हैं. सोनम की बहन का नाम है रिहा कपूर वही नाम सेम स्पेलिंग रिहा चक्रबोर्ती. तो दीदी का ये कहना है की मुझे करवा चौथ जैसी ढकोसली चीज़ में यकीन नहीं हैं और कोई ब्रांड्स मुझे इसके विज्ञापन के लिए कांटेक्ट नहीं करें.

लिखती हैं ” “ये सिर्फ मेरे लिए नहीं है, या सिर्फ हमारे लिए। मैं ऐसा हरगिज नहीं कर सकती कि मैं किसी ऐसी चीज को आगे बढ़ाऊँ जिस पर मैं विश्वास नहीं करती या फिर जिसकी भावना से मैं सहमत नहीं हूँ। मेरा मानना है कि अगर हम अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखेंगे तो हम ठीक रहेंगे।”

उन्हें ये पोस्ट लिखने की ज़रूरत इसीलिए पड़ गई क्योंकि कुछ अपरिचित लोग चाहते हैं कि वो मुझे आक्रामक रूप से ये एहसास दिलाएँ कि इस विचार के कारण मैं ‘मूर्ख’ हूँ। उन्होंने लिखा, “लोग कह रहे हैं कि ये मेरा पहला करवा चौथ है, इसीलिए मुझे करना चाहिए। नहीं। धन्यवाद। आइए, आगे बढ़ें? अगर आपने पढ़ा तो इसके लिए धन्यवाद।”

अब देखिये गलती इसकी भी उतनी नहीं हैं. गलती उन लोगो की है जिन लोगो ने इसे करवा चौथ के लिए कहा. ये लोग कहा यकीन रखते हैं इस तरह के हिन्दू त्यौहार और उपवास में. इसे सिर्फ फिल्म वगैरह में इस्तेमाल किया जाता हैं. हां अगर उन लोगो ने कहा होता की चलो माल फूंकने वाली पार्टी करते हैं तो ये रेडी हो जाती हैं. तो भाई लोग बॉलीवुड वालो से अभी भी कोई उम्मीद हैं तो अपनी उमीदों का क़त्ल कर दो.


Like it? Share with your friends!

209

You may also like

More From: News

DON'T MISS