शर्म आती है कि हम Salman Khan और Kapil Sharma के दौर में जी रहे हैं |


हर इंसान सफल होना चाहता हैं. इसके लिए वो कड़ी मेहनत भी करता हैं. कपिल शर्मा एक ऐसा नाम जिसने अपनी मेहनत के दम पर अपना ये मुकाम हांसिल किया हैं. बेहद कम समय में कपिल ने वो सब कुछ प्राप्त कर लिया जो हर कोई चाहता हैं. लेकिन ये सफलता पाते ही कपिल शर्मा बदल गए.

वैसे कपिल शर्मा की डबल मीनिंग कॉमेडी मुझे कभी पसंद नहीं आयी. नेशनल टीवी पर जब इसी तरह की कॉमेडी होती हैं तब फॅमिली के साथ बैठकर देखना भी मुश्किल हो जाता हैं. कपिल शर्मा अपने शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटी का इंटरव्यू लेते है और इसी दौरान वह पर मौजूद ऑडियंस का मज़ाक उड़ाते हैं.

कभी किसी के मोटापे का तो कभी किसी के रंग रूप का और ये सब स्क्रिप्टेड होता हैं. उनके शो के थीम के हिसाब से वो अपनी पत्नी के हाइट और लिप्स का मज़ाक बनाते हैं. मर्दो को औरतों की ड्रेस पहना कर शरीर के उन अंगो पर गंदे जोक्स करते हैं. एक बुवा आती है जो शादी के लिए बुढ़ापे में इतनी बेकरार हैं की आनेवाले हर गेस्ट का चुम्मा लेते हुए नज़र आती हैं.

इसी बीच सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा का झगड़ा हो जाता हैं. मीडिया में कपिल के खिलाफ कई तरह की बाते लिखी जाती हैं. इन सभी बातों से कपिल डिप्रेशन में चले जाते हैं. इस दौरान स्पॉटबॉय वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी के साथ उनका झगड़ा हो जाता हैं क्यूंकि विवकी लालवानी ने कपिल के लिए काफी कुछ लिखा था.

अब इस बात पर कपिल फ़ोन करके धमकिया देते हैं. विक्की लालवानी को की मेरे बारे में नेगेटिव खबर क्यों लिखते हो. मुझसे जीरो एक्टर कहा तुमने और फिर माँ बहन की गालीया देना शुरू कर देते हैं. यहाँ तक की विक्की लालवानी को ये भी कहते हैं की तेरी बेटी को मेरे पास सोने के लिए भेज दें. तेरे बेटे को दुसरो के पास सुलाकर पैसे कमा.

अब ये सब बात विक्की लालवानी ने रिकॉर्ड कर ली थीं और यही से कपिल की सच्चाई सामने आयी की कपिल जैसे दिखते हैं वैसे बिलकुल भी नहीं हैं. अब सोच लीजिये क्या ये बात कपिल शर्मा की माँ ने नहीं सुनी होगी की वो एक औरत के लिए किस तरह की बात कर रहे हैं. हालाँकि बाद में ये मामला शांत हो गया. अभी कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर रिपोर्टर्स को भी उल्लू कहते हुए नज़र आये थे.

सलमान को लेकर भी कई तरह की खबर सामने आती रहती हैं. सलमान का वो बुरा दौर जब वो गुस्से पर कण्ट्रोल नहीं रख पाते थे. शूटिंग लोकेशन पर जाकर ऐश्वर्य को धमकाने और मरने का काम करते थे. एक अवार्ड शो में ऐश्वर्या राय आँखों पर कला चश्मा लगाकर आती हैं क्यूंकि उनकी आँखों के नीचे मार के निशान थे. मीडिया में ये खबर आयी की सलमान ने मारा हैं.

विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय के बढ़ते रिलेशन पर सलमान ने रात के समय विवेक को कई बार कॉल किया. विवेक ने कई बार माफ़ी मांगी लेकिन दोनों में बात नहीं बन सकी. यही से विवेक का करियर ख़त्म हो गया.

सलमान खान पर काले हिरन का शिकार और हिट एंड रन का केस अभी भी चल रहा हैं. सलमान की ज़िंदगी तब बदली जब उनके पिता सलीम खान ने जब बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन खोलने के लिए कहा. सलमान जब डोनेशन का काम करने लगे तो मीडिया में उनकी इमेज सुधर गयी.

हालाँकि इसके बाद भी अरिजीत सिंह के साथ उनका विवाद काफी चला और अरिजीत सिंह का भी करियर ख़त्म हो गया. आपको शायद याद नहीं होगा लेकिन सुल्तान की शूटिंग के दौरान जब सलमान कई घंटे तक लंगोट पहनकर शूट किया करते थे तब उन्होंने एक बात कहीं थीं की लंगोट पहनकर रहना ऐसे लगता हैं जैसे किसी औरत का रेप हो गया हो.

क्या सलमान को पता हैं की किसी महिला का रेप हो जाएं तो उसका सड़क पर निकलना मुश्किल हो जाता हैं. समाज उसे किस किस नज़र से देखता हैं. अंदर ही अंदर वो किस डिप्रेशन और दर्द का शिकार होती हैं. कई बार उसे आत्महत्या का ख्याल आता हैं अपनी ज़िंदगी खत्म कर लेना चाहती हैं. क्या ये सब दर्द सलमान खान को उस लंगोट में हो रहा था जिसके लिए ऐसी बात कह दी थीं.

खैर सेलिब्रिटी हैं उसी मीडिया को पैसे देकर सब शांत करवा दिया. और माफ़ी मांग ली और कह दिया की मेरा ऐसा मतलब नहीं था बात खत्म. अब आप सोच लीजिये की इनकी फिल्मों को देखने के लिए वही औरतें मारी जाती हैं जिनके लिए सलमान के ये शब्द हैं. जो बिग बॉस में इतना ज्ञान देते नज़र आते हैं.

वही कपिल शर्मा कॉमेडी के दौरान कुछ और तो रियल लाइफ में कुछ और नज़र आते हैं. और इन्ही लोगो को लोग अपना सुपरस्टार मानते हैं जो ढंग से इंसान कहलाने के लायक भी नहीं हैं. ये सब बातें अपने मन से बनाकर तो बोल नहीं रहा. इन सभी बातों का प्रूफ मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में मौजूद हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS