शत्रुघन सिन्हा ने कहा ख़ुशी हैं की नशा सस्ता हैं पेट्रोल महंगा लोगो ने किया ट्रोल


फ्लॉप एक्ट्रेस सोनाक्षी के पापा शत्रुघन सिन्हा आज तक इस बात का फैसला ही नहीं कर सकें की वो किसकी तरफ हैं. बीजेपी या कांग्रेस ? भले ही बीजेपी छोड़ दिया हैं लेकिन फिर से वापस आने की तमन्ना अधूरी हैं. लेकिन जो हरकतें करते हैं उसके चलते ही इन्हे भाव नहीं दिया जाता.

जैसा की सभी को पता हैं पेट्रोल महंगा हैं. क्यों महंगा है इस पर कोई बात नहीं करता. खैर ये राजनीती का विषय हैं. शत्रुघन सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा : “दशकों के बाद बीयर अब पेट्रोल से सस्ती हो गई है। अब नया स्लोगन होगा-पी लो और ड्राइव मत करो।”

यानी मोदी सरकार को ट्रोल करने के चक्कर में शराब का प्रमोशन कर रहे हैं. नशा बाँट रहे हैं जो की बॉलीवुड वालो की नशो में इस वक्त दौड़ रहा हैं. बिना नशे के ये लोग एक कदम नहीं चल पाते और इसी नशे के चलते इस वक्त ये एनसीबी के निशाने पर हैं.

एक यूजर ने लिखा “दशकों के बाद बीयर अब पेट्रोल से सस्ती हो गई है। अब नया स्लोगन होगा-पी लो और ड्राइव मत करो।” एक और यूजर ने लिखा “इसका मतलब आप भी चर्सी है और आपकी बेटी भी पक्का ड्रगिस्ट है.

फिर किसी ने लिखा ” आपकी बेटी को ढंग की एक्टिंग नहीं आती उसे गांजा फूंकने की ट्रेनिंग दो अच्छी एक्टिंग करेगी. अरे मै तो भूल गया वो तो पहले से ही लेती होगी..

एक और यूजर ने लिखा :सोनाक्षी सिन्हा को बोलो चरस गांजा छोड़कर बियर पर ध्यान लगाए आखिर रेट जो इतने कम हो गए है.

मतलब साफ़ हैं जुबां खोली तो जनता बॉलीवुड वालो की जुबां केसरी कर देती हैं. ये भाई साब ना राजनीती में चल रहे हैं और ना फिल्मे मिल रही हैं बस खाली बैठे बैठे यही सब कर रहे हैं.


Like it? Share with your friends!

211

You may also like

More From: News

DON'T MISS