वो कौन लोग हैं जो सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में रोये फिर जमकर की पार्टी


बॉलीवुड और टीवी की रंगीन दुनिया इतनी घिनौनी हैं की हर बार इनका कोई ना कोई चेहरा दिख ही जाता हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स पहुंचे थें, जिन्हें मीडिया ने कवर किया।

अंतिम संस्कार के दौरान ओशिवारा श्मशान घाट में पैपराजी और मीडियाकर्मियों की काफी भीड़ थी जिसे देखने के बाद कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटीज़ ने अपना गुस्सा भी दिखाया था.

हुआ ऐसा की जितने लोग बॉलीवुड और टीवी से पहुंचे थे उनमे से कई लोग सिर्फ मीडिया में अपनी तस्वीर खिंचवाने और इंटरव्यू देने आये थे. कई तो ऐसे भी थे जिन लोगो ने मास्क निकलकर तसवीरें खिंचवाई थीं.

अब देखिये वो तसवीरें मैंने भी सर्च की लेकिन मुझे ऐसा कुछ मिला नहीं. बस असीम रियाज़ का कोई एल्बम आ रहा हैं वो असीम रियाज़ ने पोस्ट किया हैं. लेकिन पार्टी की कोई तसवीर नहीं थीं. लेकिन ये बात कुशल टंडन और करण कुंद्रा जैसे लोगो ने खुद ही बताई हैं और लिखी हैं तो यकीनन ऐसा हुआ होगा.

हो सकता हैं की उनकी इस पोस्ट के बाद उन लोगो ने वो तसवीरें डिलीट कर दी हो. वरना कुशल टंडन ये बात क्यों लिखते. “इस तथाकथित सोशल मीडिया से जा रहा हूं। तब तक इंसान बनकर रहो, परिवार में भी और सोशल भी।|

वही करण पटेल ने लिखा “मेरे जाने के बाद मुझे दुनिया की नज़रों से बचा के कहीं अकेले में दफ़न करना, क्यूंकि आज कल लोग, मैयत में भी अपनी नुमाईश का मौका नहीं छोड़ते.

एक और पोस्ट शेयर की जिसमे लिखा “पूरी ज़िंदगी मुखौटा पहने घुमते रहे.. एक मैयत क्या गुजरी सबने अपना चेहरा दिखा दिया.#nohumanityinhumans. #sadbuttrue.

वो कौन से लोग हैं जिन लोगो ने पार्टी की थीं और उसकी तसवीरें भी अपलोड की पता लगते ही अगली वीडियो उन्ही लोगो पर होगी. क्यूंकि इतना तो पक्का हैं की उन लोगो ने वो पोस्ट डिलीट कर दी होगी. लेकिन हम पता लगाकर रहेंगे.


Like it? Share with your friends!

189

You may also like

More From: News

DON'T MISS