रोहित शेट्टी ने फेक बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की पोल खोल दी


अपनी कई वीडियोस में मैंने ये बात कहीं थीं की मीडिया और पापराजिस इन्हे पहले से ही बताया जाता हैं की कौन कितने बजे अपने कुत्ते को घुमाने निकलेगा. कौन मंदिर जाकर डोनेशन का दिखावा करता हैं. कौन जिम से पसीने बहाकर कब निकलेगा. कौन एयरपोर्ट से कहा कब क्यों जा रहा हैं ?

मतलब फालतू की खबरों में बने रहने के लिए ये एक्स्ट्रा पैसे खर्च किये जाते हैं. क्यूंकि ये नहीं करेंगे तो पता कैसा चलेगा की इनकी फालतू सी ज़िंदगी में हो क्या रहा हैं. फिल्म हर रोज़ तो मिलती नहीं बनती नहीं. अब यही बात रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कह दी हैं.

रोहित शेट्टी ने कहा की सेलेब्स खुद फोटोग्राफर्स को कॉल करके अपनी लोकेशन बताते हैं। रोहित ने तंज़ कस्ते हुए ये कहा की कौन करता है ऐसा। फोन करेंगे तभी मालूम पड़ेगा ना फोटोग्राफर्स को कि, भाई आज ये मंदिर के बाहर एयरपोर्ट लुक पर रोहित ने कहा, अब उसका खर्च अलग हो गया है।

वरना जब तक ये फोटोग्राफर्स वहां पहुंचे नहीं थे या लोग बोलते नहीं थे कि मैं उतर रहा हूं प्लेन से, तब तक तो सभी लोग चड्डी-बनियान में ही जा रहे थे। लोगों को आज कल जिम लुक और एयरपोर्ट लुक का जुनून सवार है। है। कैसे मालूम पड़ेगा।

आप खुद सोचिये मलाइका अरोरा दिन में पांच बार कुत्ते को एक नंबर दो नंबर कराने के लिए निकलती हैं. ये मीडिया वालो को कैसे पता चलता हैं. राखी सावंत हर रोज़ इन मीडिया वालो को पकड़ बीच सड़क पर बकवास करते नज़र आती हैं.

ये लिखते क्या हैं ये सेलिब्रिटी यहाँ पर स्पॉट हुआ. स्पॉट हुआ का क्या मतलब है भाई ..वो क्या भालू है ये दरियाई घोडा या फिर तेंदुआ जो स्पॉट हो रहे हैं. अगर ये इतनी फेक लाइफ ना जिए तो शायद मर ही जायेंगे.


Like it? Share with your friends!

142

You may also like

More From: News

DON'T MISS