रिहा के वकील ने कहा वो बेक़सूर थीं, बेवज़ह फंसाया गया.


जब जब सुशांत सिंह राजपूत का नाम आएगा तब तब ना चाहते हुए भी रिया चक्रबोर्ती का चेहरा आपकी आँखों के सामने आ जायेगा. फिर वो सब कुछ जो सुशांत की मौत से लेकर अब तक हो चूका हैं. शुरुवाती दिनों में तो बहुत से ऐसे लोगो ने कमेंट भी किया था की अपनी लड़की का नाम कभी रिया मत रखना और ना रिया नाम के किसी भी लड़की से दोस्ती करना. लेकिन ऐसा नहीं हैं ..हर इंसान एक जैसा नहीं होता.

रिया का कहना हैं की सीबीआई अब तक क्या कर रही हैं. कब पता चलेगाकी सुशांत के साथ क्या हुआ था.अब ये बात खुद रिहा ने नहीं कहीं हैं उनके जो वकील हैं सतीश माने शिंदे उन्होंने क्या कहा हैं वो कुछ इस तरह से हैं.

जब मुंबई पुलिस ने इस केस की जांच में 2 महीने लगा दिए थे और जांच रिपोर्ट सामने नहीं आई थी तो इस मामले को अलग रंग देने की कोशिश की गई थी। यहां तक कि जुलाई महीने में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को बेवजह घसीट लिया गया और FIR तक दर्ज करा दी।

मानशिंदे ने आगे कहा है कि इस मामले में पटना पुलिस के साथ-साथ ED, NCB और CBI ने रिया के खिलाफ जांच की थी। मानशिंदे ने आगे कहा कि NCB ने रिया चक्रवर्ती को झूठे केस में बिना सबूत के गिरफ्तार कर लिया था और जमानत मिलने के एक महीने बाद तक उन्हें कस्टडी में रखा था। सतीश मानशिंदे ने सीबीआई पर निशाना साधते हुए कहा है कि चाहे परिस्थितियां कुछ भी रहें, CBI को 4 महीने की जांच के बाद अब नतीजों के साथ सामने आना चाहिए।

सतीश माने शिंदे का ये बयान उस वक्त आया जब महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी सीबीआई की जांच पर सवाल खड़ा किया था और वही बात पूछी जो रिहा के वकील ने पूछी हैं. अब आप चाहे जितना सवाल खड़े कर लो की रिहा के पास काम नहीं हैं तो इतने बड़े वकील को इतनी बड़ी फीस रिहा कैसे दे रही हैं तो ये सब सवाल बस सवाल बनकर ही रह गयी हैं. ठीक उसी तरह से जैसे सुशांत की मौत पूरी दुनिया के लिए एक सवाल बनकर रह गयी हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: Entertainment

DON'T MISS