रिया और शहनाज़ गिल में यही अंतर हैं | खुद को बता रही नारी शक्ति की आवाज़


कोई अगर किसी से सच्ची मोहब्बत करता हैं तो उसकी मौत के बाद कई साल लग जाते हैं लेकिन वो उससे उबार नहीं पाता हैं. और प्यार में सिर्फ धोखा, स्वार्थ और दिखावा हो तो झूठे आंसू भी आँखों से निकलने से इंकार कर देते हैं. इस वीडियो में यही फर्क देखने को मिलेगा.

सुशांत सिंह राजपूत से रिया ने सिर्फ प्यार वाली नौटंकी की थी ताकि सुशांत के पैसो पर ऐश कर सके. सुशांत जिस फिल्म में काम करे तो सुशांत अपने साथ रिया को भी ले. ये बात सामने आयी थीं हम कोई अपने मन से नहीं बोल रहे हैं.

प्यार में इतना धोखा और झूट था की सुशांत के घर से जाते ही सुशांत के पैसे, ज्वेलरी, कॅश और लैपटॉप लेकर चली गयी. सुशांत को ब्लॉक कर दिया ताकि वो कॉल नहीं कर सकें. और जब सुशांत की मौत होती हैं तब रिया एक दम नार्मल नज़र आती हैं. खुद से चल रही होती हैं. खुद ही सारे काम करती हैं. आँखों में एक आंसू तक नज़र नहीं आते.

ड्रग्स खुद लेती थीं लेकिन सुशांत को नशेड़ी बता रही थीं उसकी फॅमिली से दूर रखने की हर कोशिश करती थीं. बहनो से इतनी नफरत करती ताकि कोई वहा टिक नहीं सकें.

अब दूसरी तरफ शहनाज़ गिल को देख लो तकलीफ क्या थीं वो पूरी तरह से दिख रही थीं. आँखों से आंसू रूक नहीं रहे थे. दो लोग हर वक्त पकडे नज़र आ रहे थे ताकि वो गिर नहीं पड़े. हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा. हालत अभी तक खराब हैं.

दूसरी तरफ रिया पर जब इलज़ाम लगने लगे तब एक महीने के बाद दिखावा करने के लिए लम्बा चौड़ा पोस्ट कर दिया था. अब फिल्मो के लिए चक्कर लगा रही थीं. मार्किट में घूमते दिख जाती है. मॉडलिंग की तसवीरें निकलवा रही हैं.

इस तरह की हॉट तस्वीर शेयर करके कैप्शन लिखती हैं नारी शक्ति . बताओ कौन सी नारी ऐसी हैं जो इस तरह के कपडे पहनने के बाद उसे ढेर सारी शक्तियाँ मिल जाती हैं. रिया और शहनाज़ में बहुत अंतर हैं. दोनों के प्यार में काफी अंतर हैं.


Like it? Share with your friends!

177

You may also like

More From: News

DON'T MISS