राहुल गांधी को पंच मारना चाहता था ये एक्टर बाद में माफ़ी मांगी


कभी कभी ज़्यादा हीरोपंती करना भारी पड़ जाता हैं. कुछ ऐसा हो गया हैं रति अग्निहोत्री के बेटे के साथ. एक डिजिटल शो में जब रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी से पुछा गया की आप किस पॉपुलर इंसान को पंच करना चाहोगे ?

इस तनुज ने कहा मै राहुल गांधी को पंच करना चाहता हूँ. भाईसाब तो पॉपुलर हो गए लेकिन मुंबई कांग्रेस ने इनकी खटिया खड़ी कर दी. धमकिया मिलना शुरू हो गयी. बस फिर क्या तनुज को बिना किसी शर्त माफ़ी मांगनी पड़ी वो भी कांग्रेस के मुंबई ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस करके.

अब सोचिये यही कांग्रेस के लोग दिन भर मोदी जी को जो इस देश के प्रधानमंत्री है. ना जाने क्या क्या गालीया देते हैं. धमकिया देते हैं. हिटलर कहते हैं. और भी ऐसी गिरी बातें जो कोई सभ्य इंसान कहना नहीं चाहेगा. तब कांग्रेस को ये अच्छा लगता हैं. लेकिन राहुल गांधी के बारे में किसी ने कुछ कह दिया तो इन्हे बुरा लग रहा हैं.

ये भी ठीक हैं लेकिन वो नवजोत सिंह सिद्धू जिसने राहुल गांधी को पप्पू नाम दिया आज पूरी दुनिया राहुल गांधी को पप्पू ही कहती हैं मज़ाक उड़ाती हैं लेकिन वही सिद्धू आज चापलूसी की सारे हदें पर कार कांग्रेस में पड़े हुए हैं. मतलब कांग्रेस वालो को ये समझ ही नहीं आता की क्या कब क्यों और कैसे करना हैं?


Like it? Share with your friends!

160

You may also like

More From: News

DON'T MISS