राम बनने लायक नहीं प्रभास करीना के बाद प्रभास का इस वजह से हो रहा विरोध


कई दिन तक इस बात पर बहस चली की करीना को सीता का रोल नहीं मिलना चाहिए क्यों नहीं मिलना चाहिए वो बातें आलरेडी हो चुकी हैं. बाद में ये रोल कंगना को मिला वो भी पूरे बत्तीस करोड़ में. अब बाहुबली प्रभास का विरोध हो रहा हैं की उन्हें प्रभु श्री राम का रोल नहीं करना चाहिए.

बात ऐसी हैं की यहाँ पर करीना जैसा कोई विवाद नहीं हैं. की प्रभास हिन्दू विरोधी है या उन्हें एक्टिंग करना नहीं आता. बात यहाँ पर लोगो की उन छोटी सोच और मानसिकता का हैं जिसके चलते वो प्रभास का विरोध कर रहे हैं ट्रोल कर रहे हैं. इन्हे अच्छे और बुरे के बीच का अंतर ही नहीं पता हैं.

बात ऐसी है की प्रभास कुछ दिन पहले जब अपनी कार में दिखे तो काफी हेल्दी नज़र आ रहे हैं उस वक्त लोगो ने काफी मज़ाक उड़ाया था. अब एक बार फिर से प्रभास कार में दिखे तो लोगो ने मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया क्यूंकि प्रभास की हेल्थ में कोई खास असर नज़र नहीं आ रहा हैं.

जो लोग ट्रोल कर रहे उन्हें समझ लेना चाहिए की पहली बात इंसान को देखो वो इंसान कैसा हैं ? क्या कभी उसने किसी के बारे में बुरा शब्द कहा या किसी धर्म पर कोई विवादित टिपण्णी की. जो बॉलीवुड वाले ये सब करते है उनकी तो लोग चापलूसी करते हैं और जो नहीं करते तुम उन्हें ट्रोल कर रहे हो बस इस वज़ा से की किसी कारन वश उस इंसान का वजह बढ़ गया हैं.,

प्रभास की एक्टिंग का कोई तोड़ नहीं हैं. रही बात प्रभु श्री राम के लुक में दिखने की तो ज़माना VFX का हैं सब काम हो जाता हैं. जब रजनीकांत सर का इतना लुक चेंज हो जाता हैं तो मेक आप और VFX से सब पॉसिबल हैं.

कोई उन्हें छोटा भीम बोल रहा हैं. कोई काला मोटा सांड बुला रहा. कोई काला जामुन बोल रहा हैं. की बोल रहा इसे ओल्ड आगे होम भेज दो बूढ़ा हो गया हैं. कोई बोल रहा मेरा सिक्योरिटी गार्ड इससे ज़्यदा हैंडसम हैं. मतलब किसी के लुक्स को लेकर ट्रोल करनेवाले पहले खुद तो देखो कैसे लगते हो फिर ट्रोल करना.


Like it? Share with your friends!

184

You may also like

More From: News

DON'T MISS